पूरी रात का पूरा सच, जिसे सैफ अली खान भी नहीं बताएंगे, क्या किया था उन्होंने

पूरी रात का पूरा सच, जिसे सैफ अली खान भी नहीं बताएंगे, क्या किया था उन्होंने , हाल ही में पिता बने सैफ अली खान घर की जिम्मेदारियों के साथ तेजी से अपना काम पर ध्यान दे रहे हैं जिसमें उनकी फिल्म ‘ शेफ़ ‘ सबसे ज़्यादा ख़ास है , लेकिन इस बीच सैफ ने एक और फिल्म की शूटिंग पूरी की है जो एक रात की कहानी है।

सैफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘ शेफ़ ‘ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। ये फिल्म वैसे तो एक कुक की कहानी है लेकिन एक मर्डर के बाद फिल्म इंटरेस्टिंग थ्रिलर में बदल जाती है। अक्षय कुमार के साथ ‘ एयरलिफ्ट ‘ बनाने वाले राजा कृष्ण मेनन इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।  सैफ अली खान जल्द ही ‘ डेली बेली ‘ के राइटर अक्षत वर्मा की फिल्म ‘ कालाकांडी’ में नज़र आएंगे। मुंबई में एक ही रात में घटित हुई तीन अलग अलग घटनाओं को मिला कर ये फिल्म बनाई जा रही है।

इन तीन कहानियों में से एक में सैफ अली खान एक्ट कर रहे हैं। ये कहानी एक पूरी रात की है जिसमें सैफ के किरदार को अलग अलग हादसों से गुज़ारना पड़ता है। हाल ही में सैफ ने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म की इस भाग की कहानी में सैफ के साथ अक्षय ओबराय भी एक रोल निभा रहे हैं।उन्होंने बताया कि कालाकांडी में वो सैफ के भाई का रोल कर रहे हैं। ये बड़ी ही डार्क लेकिन हिलेरियस फिल्म है। फिल्म की कहनी के बारे में कुछ बताया नहीं जा सकता क्योंकि वही फिल्म की जान है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like