सैफ अली खान को अमृता सिंह के साथ इश्क के चक्कर में निकाला गया था इस फिल्म से

जन्मदिन विशेष

सैफ अली खान की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म बेखुदी थी लेकिन अमृता सिंह के इश्क के चक्कर में सैफ अली खान को इस फिल्म से निर्देशक राहुल रवैल ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था। इस फिल्म सैफ अली खान के अपोजिट काजोल थीं। दरअसल सैफ और अमृता सिंह की पहली मुलाकात इसी फिल्म के सेट पर हुई थी।

हालांकि तब सैफ ये बात काफी अच्छी तरह से जानते थे कि अमृता उनसे उम्र में बड़ी है। इसके बावजूद दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग बन रही थीं। सैफ ने इस फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया था लेकिन अमृता के साथ बढ़ती नज़दीकियों के चलते  डायरेक्टर राहुल रवैल ने उन्हें अनप्रोफेशनल कहते हुए फिल्म से निकाल दिया था।

बाद में सैफ की जगह इस फिल्म में कमल सदाना को लिया गया था। हालांकि इसके बावजूद फिल्म बेखुदी फ्लॉप रही। इसके बाद 1992 में आई फिल्म परंपरा से सैफ ने अपने करियर की शुरूआत की लेकिन ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

हालांकि इसके बाद भी सैफ और अमृता के बीच रोमैंस परवान चढ़ता रहा और वे अमृता के घर खाना खाने के लिए भी चले गए। यहाँ तक कि दोनों ने मिल कर जल्दी ही शादी करने की डेट भी फाइनल कर ली थी और दोनों ने गुपचुप शादी रचाई थी।

सैफ और अमृता का रिश्ता 12 साल चला था और इसके बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली थी। गौरतलब है कि बेखुदी में काजोल को लॉन्च करने के अलावा राहुल रवैल ‘बेताब’ में सनी देओल, कुमार गौरव और विजेता पंडित को ‘लव स्टोरी’ में और ऐश्वर्या राय को ‘और प्यार हो गया’ (1997) फिल्म के द्वारा लॉन्च कर चुके हैं।

नवाब पटौदी के बेटे सैफ ने क्रिकेट को न चुनकर बॉलीवुड की राह अपनाने की ठानी थी। हालांकि उन्हें अपने करियर के शुरूआती दौर में भी एहसास हो गया था कि उनके लिए ये करियर इतना आसान नहीं होने जा रहा है। लेकिन वक्त के साथ सैफ अली खान ने खुद को साबित किया। गॉसिपगंज टीम की ओर से सैफ अली खान को जन्मदिन की हार्दिक बधाई।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like