तैमूर के पापा बनते ही सैफ अली खान बन गए हैं शेफ, जानिए कैसे

तैमूर के पापा बनते ही सैफ अली खान बन गए हैं शेफ, जानिए कैसे , तैमूर अली खान पटौदी ने 20 दिसम्बर को इस दुनिया में कदम रखा था और बहुत ही कम समय में वो बन गए सबकी आंखो का तारा।

पापा सैफ अली खान और मां करीना कपूर खान ने इस नन्हें फ़रिश्ते के लिए लिया है अपने करियर से छोटा सा ब्रेक। आपको बता दें कि इस ब्रेक के बाद शुरू होगी इन सुपरस्टार पेरेंट्स की फिल्मों की कहानी मगर, ब्रेक के इस पार और उस पार दोनों तरफ होंगे नन्हें नवाब!

सोच में पड़ गए? दरअसल, सैफ अली खान जनवरी में अपनी आने वाली ‘शेफ’ की शूटिंग करने वाले हैं जो कि लगभग पूरी हो चुकी है मगर, फिल्म के क्लाइमेक्स शूट के लिए सैफ अली खान अगले महीने जा रहें हैं यूरोप! और सुना हैं यहां उनके साथ उनकी पत्नी करीना और नन्हें नवाब भी जाने वालें हैं।

सुना है सैफ अली खान अपनी फैमिली को छोड़ कर कहीं नहीं जाना चाहतें, खासकर तैमूर से! इसलिए सैफ ने फैसला किया है कि वो करीना और नन्हें नवाब को अपने साथ यूरोप लेकर जाएंगे और फिल्म की शूटिंग ख़त्म करेंगे। वो शुरुआत के कुछ महीने तैमूर के साथ रहना चाहतें हैं। क्यूट! है ना?

फिल्म शेफ की बात की जाए तो यह फिल्म हॉलीवुड की फिल्म ‘शेफ’ की रीमेक है। इस फिल्म में सैफ अली खान शेफ के किरदार में नज़र आएंगे और यह फिल्म अगले साल 14 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like