सहर अफसा भोजपुरी सिनेमा की सबसे हॉट मुस्लिम अभिनेत्री

सहर अफसा भोजपुरी सिनेमा में नई सनसनी के तौर पर उभरी हैं। भोजपुरी सिनेमा के पंडितों का मानना है कि वह इस इंडस्ट्री में काफी आगे तक जाएंगी।

सहर ने भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ फिल्मी करियर की शुरुआत की है। मेहंदी लगाकर रखना-3 में वह दिखेंगी। खेसारी लाल यादव के साथ काम करने को लेकर सहर आफसा कहती हैं,

“भोजपुरी में मुझे सेट पर शुरू में दिक्‍कतें आती थीं, तब खेसारी लाल यादव ने मेरी बहुत मदद की। वे मुझे हर चीज को डिटेल में बताते और समझाते थे। उन्‍होंने मुझे सेट पर सहज होने में बेहद सपोर्ट किया।”

सहर अफसा

सहर अफसा साउथ फिल्मों में अफसा काम कर चुकी हैं और अब भोजपुरी में खुद को स्थापित करने आई हैं। सहर अफसा की खासियत यह है कि चेहरे से वह जितनी खूबसूरत हैं, ऐक्टिंग में उतनी ही दमदार। अफसा के आते ही भोजपुरी इंडस्ट्री में कई नई हिरोइनों के सामने बड़ी चुनौती पैदा हो गई है।

सहर अफसा का मानना है कि अगर आप मेहनत से काम करेंगे तो मंजिल जल्द मिलेगी। सहर अफसा का मानना है कि अगर आप मेहनत से काम करेंगे तो मंजिल जल्द मिलेगी। सहर सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव हैं। अक्सर उनकी तस्वीरें सामने आती रहती हैं।

दक्षिण से भोजपुरी में आने की उनकी कहानी वाकई दिलचस्प है। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा,

“भोजपुरी फिल्‍म के बारे में कभी सोचा भी नहीं था। या ये कहूं कि मुझे इस इंडस्‍ट्री के बारे में पता नहीं था। मुझे यह फिल्‍म मेरी एक कॉमन फ्रेंड की वजह से मिली, जिन्‍होंने मुझे यशी फिल्‍म्‍स के अभय सिन्‍हा से मिलवाया। उससे पहले मेरी फ्रेंड ने मेरा फोटो उन्‍हें दिखाया था। जिसके बाद अभय सिन्‍हा ने मुझे मुंबई बुलाया।”

सहर अफसा
View this post on Instagram

Happy sunday❤

A post shared by Sahar afsha (@saharafshaofficial) on

सहर ने बताया,

“भोजपुरी में मैं आगे भी काम करूंगी।फिलहाल निर्माता अभय सिन्‍हा और सह निर्माता निशांत उज्जवल की फ़िल्म “घातक” कर रही हूं, जिसके निर्देशक टीनू वर्मा है। पवन सिंह जी हीरो हैं। इसके अलावा मेरी तेलगू और कन्‍नड़ में फिल्‍में रिलीज हो चुकी हैं।”

सहर अफसा

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like