साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 | पुराने जमाने की कहानी, खराब ट्रीटमेंट और लचर डायरेक्शन

साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 | पुराने जमाने की कहानी, खराब ट्रीटमेंट और लचर डायरेक्शन, संजय दत्त की बायोपिक संजू भले ही रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड तोड़ रही हो लेकिन जेल से बाहर आने के बाद संजय दत्त की फिल्में अपना दमखम नहीं दिखा पा रही हैं।

पहली फिल्म भूमि पिट गई और अब लगता है कि बारी है साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 की। साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 संजय दत्त की जेल से लौटने के बाद दूसरी फिल्म है। पुराने जमाने की कहानी, खराब ट्रीटमेंट और लचर डायरेक्शन। ऐसा लगता ही नहीं है कि ये फिल्म ‘पान सिंह तोमर’ जैसी सधी हुई फिल्म बनाने वाले तिग्मांशू धूलिया की है।

कहानी और स्क्रीनप्ले के मोर्चे पर कमजोर है। ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ को बनने में पांच साल लगे, और इसे पहली दो फिल्मों की तुलना में भव्य बनाने की कोशिश में चौपट कर दिया गया है। फिल्म की कहानी बांध पाने में पूरी तरह असफल है। सबसे बड़ी बात फिल्म की कहानी आज के दौर की कहीं से भी नहीं लगती है। संजू की ये फिल्म बासी लगती है और बोर भी।

एक्टिंग के मोर्चे पर जिमी शेरगिल और माही गिल ही जमते हैं, संजय दत्त का सही से इस्तेमाल नहीं हो पाया है। म्यूजिक भी कैची नहीं है। चित्रांगदा सिंह जरूर अपनी अदाओं से माहौल गर्माने की कोशिश करती हैं, लेकिन डायरेक्टर ने उन पर ज्यादा फोकस नहीं किया है।

फिल्म को देखकर यही लगता है कि अगर कहानी न हो तो सीक्वल बनाने की कोई जरूरत नहीं है, हॉलीवुड की तर्ज पर सीक्वल बनाते रहना कोई अक्लमंदी नहीं है।

‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ की कहानी साहेब जिमी शेरगिल, बीवी माही गिल और गैंगस्टर संजय दत्त की है। साहेब को ताकत की दरकार है, बीवी पहले से ही ताकत के नशे में चूर है और गैंगस्टर सबकुछ अपने मुताबिक करना चाहता है। लेकिन इश्क, सेक्स, ताकत और धोखे की ये अगली कड़ी उलझी हुई है।

फिल्म का म्यूजिक भी कैची नहीं है, और आज के दौर की फिल्म न होने की वजह से ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ मुश्किल में नजर आती है। वैसे भी फिल्म का बजट 30 से 35 करोड़ रुपये का बताया जाता है। लेकिन कमजोर फिल्म होने की वजह से इससे किसी बड़े चमत्कार की उम्मीद कम ही है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like