कुब्रा सैत की इन तस्वीरों को देखने के बाद रुकना नामुमकिन है

कुब्रा सैत नेटफ्लिक्स इंडिया की सुपरहिट वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स के जरिए इंडस्ट्री में मशहूर हो गई हैं। वेब सीरीज में लोगों को उनकी एक्टिंग खूब पसंद आई थी। सेक्रेड गेम्स के पहले सीजन में कुब्रा ने ट्रांसजेंडर का किरदार बखूबी निभाया था।

कुब्रा सैत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ बोल्ड फोटो शेयर की हैं। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैंस को उनका ये सेक्सी अवतार काफी पसंद आ रहा है।

कुब्रा वाइन कलर की इस ड्रेस में काफी स्टाइलिश और खूबसूरत दिख रही हैं। कुब्रा ने वेब सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स’ में ‘कुक्कू’ का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।कुब्रा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर एकाउंट्स मेनेजर दुबई में माइक्रोसॉफ्ट की कंपनी में काम कर की थी।

इसके बाद कुब्रा ने साल 2013 में बेस्ट फीमेल एमसी अवार्ड में हिस्सा लिया और विनर रहीं। इससे पहले कुब्रा ने साल 2009 में मिस इंडिया वर्ल्डवाइड ब्यूटी पेजेंट प्रतियोगिता में मिस पर्सनालिटी का खिताब भी जीता था। कुब्रा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ‘रेडी’ से की थी।

आपको याद होगा हाल ही में फिल्म कबीर सिंह के थप्पड़ वाले एक सीन पर जमकर विवाद हुआ था। जिस पर संदीप ने बयान दिया था कि जहां आपकी मर्जी होती है वहां आप प्रेमिका को अपनी थप्पड़ नहीं मार सकते, छू नहीं सकते, किस नहीं कर सकते, तो मुझे नहीं लगता कि आपके अंदर कोई भावनाएं है। इसका विरोध करते हुए ब्रा सैत ने सोशल मीडिया पर एक स्लो मोशन वीडियो शेयर किया था।

वीडियो को शेयर करते हुए कुब्रा ने कैप्शन में लिखा है कि आप थप्पड़ नहीं मार सकते अगर, प्रेमिका को अपनी वहां टच नहीं कर सकते जहां आप चाहते हो, तो कोई इमोशन मुझे नहीं दिखाई देता है। कुब्रा ने आगे लिखा मैं व्यंगय कर रही हूं, नहीं सर,गलत है आपका तरीका। प्यार को इस तरह से कोई निर्धारित नहीं कर सकता है। बेहद विषैला ये एक रिलेशनशिप होता है, रिलेशनशिप ऐसा नहीं होना चाहिए।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

You might also like