कहानी घर घर की के एक्टर सचिन कुमार का 42 की उम्र में निधन

कहानी घर घर की के एक्टर सचिन कुमार का 15 मई की सुबह निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक मुंबई के अंधेरी स्थित अपने ही घर में उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उनकी सांसें थम गई। सचिन के निधन से टीवी जगत शोक में डूब गया है।

सचिन के निधन की खबर को उनके करीबी दोस्त राकेश पॉल ने कंफर्म किया। उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा, ‘यह खबर देते हुए दुख हो रहा है लेकिन यह सच है। मैं आखिरी बार उसे नहीं देख पाया। जब मुझे यह जानकारी मिली तब तक उसे अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा चुका था।’

सचिन के निधन पर कई सेलेब्स ने अपना दुख जाहिर किया। फिल्म क्रिटिक सलिल साद ने ट्विटर पर लिखा है, हमने साथ में काम किया था और अब पता चला कि तुम नहीं रहे।’

गौरतलब है कि सचिन ने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली थी और पिछले कुछ समय से फोटोग्राफी में अपना हाथ आजमा रहे थे। सचिन कुमार ने कहानी घर घर की और ‘लज्जा’ जैसे सीरियल में निगेटिव किरदार निभाए थे। इन दोनों सीरियल्स को बहुत पसंद किया गया।

टीवी और फिल्म जगत के सितारे सचिन को याद कर भावुक हो रहे हैं. एक्टर दीपक तिजोरी, चेतन हंसराज, कंवलजीत आनंद जैसे कलाकारों ने सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त किया है। सचिन कुमार ने वैसे तो लंबे समय पहले ही एक्टिंग करियर छोड़ दिया था, लेकिन उन्होंने कुछ सदाबहार शोज में काम कर लोगों को इंप्रेस किया था। सचिन ने कहानी घर घर की और लज्जा जैसे बेहतरीन सीरियल में काम कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था। उनके निधन से अब हर कोई दुखी है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like