सचिन की पिक्चर नहीं कमा पा रही है बेहतर, बहुत ढीला प्रदर्शन है बॉक्स ऑफिस पर

सचिन की पिक्चर नहीं कमा पा रही है बेहतर, बहुत ढीला प्रदर्शन है बॉक्स ऑफिस पर , ‘सचिन ए बिलियन डाॅलर ड्रीम्स’ का पहला सोमवार औसत रहा है। इस डाॅक्यूमेंट्री की कमाई में लगभग 60 फीसद गिरावट दर्ज की गई। इसके पहले वीकेंड की कमाई भी उम्मीद से थोड़ी कम रही गई थी। सचिन की इस डाॅक्यूमेंट्री ने तीन दिन में लगभग 28 करोड़ ही कमाए थे। संडे को इसे लगभग 10 करोड़ रुपए मिले थे और मंडे को इसे 4.20 करोड़ रुपए मिले। अब इसकी कुल कमाई 32 करोड़ रुपए हो गई है।

इसे जेम्स एर्स्किन ने निर्देशित किया है। खूब पैसा कमा रही फिल्मों के बीच बड़ी मुश्किल से इसे सिनेमाघरों में जगह मिल पाई है। कई बड़ी फिल्मों के साथ कुछ अंग्रेजी फिल्में भी चल रही हैं, एेसे में इसका पैसा कमाना मुश्किलों से भरा है।इस रफ्तार से भी यह कमाई करेगी तो 40 करोड़ रुपए ही पहले हफ्ते में इसे मिल पाएंगे। इसका भविष्य निर्भर करेगा मंडे के कलेक्शन पर। मंडे को फिल्म ने पांच करोड़ रुपए से ज्यादा कमाया तो यह खासा पैसा कमा पाएगी।

पहले दिन इसे 8.40 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी। दूसरे दिन इसे 9.20 करोड़ रुपए मिले। यह तमिल, तेलुगु, मराठी, अंग्रेजी और हिंदी संस्करणों की कमाई का जोड़ है। खास बात तो यह कि फिल्म नहीं है। यह एक डाक्यूमेंट्री है जो सचिन के बारे में बात करती है। उनके पहली बार बैट थामने से लेकर, उनके बैट टांगने तक के सफर को आप यहां देख सकते हैं। वैसे ज्यादातर बातें आपको पहले से ही पता हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like