सब्यसाची सत्पथी थे एक लड़के के प्यार में पागल, सेक्स चेंज करवाने को थे तैयार

सब्यसाची सत्पथी थे एक लड़के के प्यार में पागल, सेक्स चेंज करवाने को थे तैयार , बिग बॉस में सलमान खान ने घर के सदस्यों को एक टास्क दिया। इस टास्क में कंटैस्टैंट को अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ राज बताने थे जिसके बारे में लोग नहीं जानते। इन सबमें से सब्यसाची सत्पथी का राज सबको चौंका देने वाला था।

लेकिन सबकी सहानुभूति शिल्पा शिंदे के साथ रही और सबने एक राय बनाकर उन्हें इस टास्क का विजेता घोषित किया. इस तरह शिल्पा शिंदे को इस हफ्ते घर से बाहर होने वाले नॉमिनेशन से मुक्ति मिल गई है।

पड़ोसी बनकर घर में एंट्री लेने वाले सब्यसाची ने अपने सीक्रेट का खुलासा करते हए कहा कि वे किसी से प्यार करते थे और उसकी खातिर अपना सेक्स चेंज कराने तक के लिए तैयार थे। वाकई इस बात कहने के लिए बहुत बड़ा कलेजा चाहिए।

इस बात को सलमान खान ने भी माना और वहां मौजूद जज बन कर आए टीवी एंकर, बिग बॉस में नजर आ चुकीं तनिषा मुखर्जी और टीवी एक्टर करनवीर वोहरा ने भी सब्यसाची की इस बात को जोरदार बताया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like