सांड की आंख का फर्स्ट लुक आया सामने | तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर का चौंकाने वाला लुक

सांड की आंख का पहला लुक सामने आ गया है। इसके पहले कई तस्वीरें सामने आई थीं, लेकिन तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर का लुक पहली बार र‍िलीज किया गया है। पोस्टर में दोनों स्टार बूढ़ी दादी का रोल न‍िभा रही हैं। इसके ल‍िए उनके चेहरे को बूढ़ा द‍िखाने के लिए मेकअप टेक्निक का इस्तेमाल किया गया है। फिल्म को द‍िवाली पर र‍िलीज किया जाएगा, इसका खुलासा पोस्टर में किया गया है।

फिल्म ‘सांड की आंख’ के दो पोस्टर र‍िलीज हुए हैं। पहले पोस्टर में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर घाघरा, कुर्ते में नजर आ रही हैं। पोस्टर में टैगलाइन दी गई है। “तन बूढ़ा होता है, मन बूढ़ा नहीं होता।”

दूसरे पोस्टर में ल‍िखा है। 60 साल में 700 मेडल जीते। तापसी ने अपनी फिल्म ‘सांड की आंख’ का पहला पोस्टर लुक शेयर करते हुए ल‍िखा, इस दिवाली पटाके नहीं गोलियां चलेंगी! भूमि पेडनेकर ने लुक शेयर करते हुए ल‍िखा, “ये रोल अब तक का सबसे मुश्किल और प्रेरणा देने वाले किरदारों में से एक है।”

फिल्म की कहानी शूटर दादी के नाम से मशहूर  प्रकाशी और चंद्रो तोमर पर आधारित है। दोनों देवरानी और जेठानी हैं।प्रकाशी और चंद्रो की शूटर बनने की कहानी बहुत दिलचस्प है। प्रकाशी और चंद्रो की पोती शैफाली शूटिंग सीखना जाती थीं और एक दिन उन्होंने अपनी दोनों दादियों से भी निशाना लगाने के लिए कहा। इसके बाद चंद्रों ने कई निशाने लगाए जो एकदम सटीक थे, इसके बाद प्रकाशी को भी जब निशाना लगाने के लिए कहा गया तो उन्होने भी सही निशाने लगाए। और इसके बाद से शुरू हुआ दोनों का शूटिंग का सफर।

चंद्रो और प्रकाशी 15 पोते-पोतियों की दादी हैं। उनके छह बच्चे हैं। खबरों की मानें तो शूटर दादी रात को प्रैक्टिस करती थीं। रात में जब सब सो जाते थे तब वह पानी से भरा जग लेकर गन को पकड़ने क प्रैक्टिस करती थीं।  दोनों ने बताया कि उनके इस तरह शूटिंग की प्रैक्टिस करने को लेकर गांव के लोग उन्हें यह कहकर ताना मारते थे कि क्या वो दोनों इस उम्र में कारगगिल जाएंगी?

फिल्म ‘सांड की आंख’ में भूमि और तापसी के अलावा प्रकाश झा और विनीत सिंह भी अहम रोल में हैं। फिल्म को निधि परमार और अनुराग कश्यप प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं।

You might also like