Saaho Movie Review | कहानी का पहले ही अंदाज़ा लग जाता है

Saaho Movie Review | साहो (Saaho) रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म अभी तक की बॉलीवुड सबसे महंगी फिल्मों में से एक कही जा रही है।

50%
Average
  • Gossipganj Rating

Saaho Movie Review | साहो (Saaho) रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म अभी तक की बॉलीवुड सबसे महंगी फिल्मों में से एक कही जा रही है। जोरदार ऐक्शन सीक्वेंसेज और लंबी-चौड़ी स्टार कास्ट से सजी इस फिल्म की कहानी काफी ट्विस्ट और टर्न से भरपूर है और इसमें आपको हीरो के सामने कई विलन देखने को मिलेंगे।

‘साहो’ में प्रभास का किरदार ही विलन के सारे साम्राज्य को खत्म करता है। फिल्म की कहानी मुंबई में हुई एक बड़ी डकैती से शुरू होती है। एक ब्लैक बॉक्स की तलाश है जिसमें है सभी के किस्मत की चाभी। इसके बाद कहानी कई शहरों से घूमते हुए कनेक्ट होती जाती है।

प्रभास के कैरक्टर को रहस्यमयी बनाया गया है जिसके बारे में लोग अंदाजा ही लगाते रहते हैं। श्रद्धा कपूर फिल्म में ग्लैमरस दिखी हैं लेकिन उनका किरदार ठीक से लिखा ही नहीं गया है।

उन्हें एक स्ट्रॉन्ग कॉप दिखाने की बजाय एक ऐसी कमजोर कड़ी बना दिया जाता है जिसे बार-बार हीरो को बचाना पड़ता है। प्रभास और श्रद्धा के बीच की केमिस्ट्री में भी आपको कुछ मिसिंग लगेगा।

फिल्म का म्यूजिक अच्छा है लेकिन गानों को कहानी में गलत जगह रखा गया है जो इस लंबी फिल्म को और लंबा बना देते हैं। फिल्म के ऐक्शन सीन्स आपको पसंद आ सकते हैं लेकिन कहीं न कहीं आपको स्पेशल इफेक्ट उतने फाइन नहीं दिखेंगे जैसे होने चाहिए।

प्रभास और श्रद्धा की केमिस्ट्री को पसंद करना तो दूर आप उसपर ध्यान भी नहीं दे पाएंगे। यह फिल्‍म भारतयी फिल्‍म इतिहास की अब तक की सबसे महंगी फिल्‍म है, जिसे निर्देशक सुजीत ने निर्देशित किया है।

साहो में मसाला पूरा डालने की कोशिश की गई हैं लेकिन हद से अधिक वीएफएक्स और ट्विस्ट और टर्न का पहले से अंदाज़ा लग जाना फिल्म को बोझिल बना देता है। वहीं एक्शन की बात करें तो अगर आपको प्रभास का एक्शन अच्छा लगता है तो फिल्म भी ठीक ठाक लगेगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

50%
Average
  • Gossipganj Rating
You might also like