आईएफएफआई में आज सोमवार शाम दिखाई जाएगी एस दुर्गा

आईएफएफआई में आज सोमवार शाम दिखाई जाएगी एस दुर्गा , भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव ,आईएफएफआई, की भारतीय पैनोरमा जूरी कई दिनों की देरी के बाद अंतत: फिल्म ‘एस दुर्गा’ को आज सोमवार शाम को देखेगी। जूरी के एक सदस्य ने रविवार को इस बात की जानकारी दी।

सनल कुमार शशिधरन की फिल्म को भारत के 48वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव की निर्धारित स्क्रीनिंग से रोक दिया गया था। इस फिल्म के साथ एक अन्य फिल्म ‘न्यूड’ की स्क्रीनिग पर भी रोक लगा दी गई थी जिसके बाद विवाद बढ़ गया था।

शशिधरन द्वारा केरल उच्च न्यायालय में याचिका दायर करने के बाद अदालत ने आईएफएफआई को निर्देश दिया कि सेंसर किया हुआ संस्करण जूरी को दिखाने के बाद फिल्म की स्क्रीनिंग की जाए।

महोत्सव जूरी ने इन दोनों फिल्मों को दिखाए जाने की मंजूरी दी थी। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा इन्हे दिखाने से इनकार के बाद जूरी के प्रमुख सुजोय घोष समेत तीन सदस्यों ने इस्तीफा दे दिया था, जबकि छह सदस्यों ने सूचना और प्रसारण मंत्रालय को लिखकर इस कदम पर चिंता जताई थी।

मुंबई की निर्देशक और पटकथा लेखक रुचि नारायण ने भी जूरी के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग किए जाने की खबर की पुष्टि कर दी है। उन्होंने बताया, “फिल्म की स्क्रीनिंग के विवरण की सूचना आईएफएफआई द्वारा दी गई है।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like