पोकेमॉन पर बनने वाली है फिल्म, नाम है ‘डिटेक्टिव पिकाचू’

पोकेमॉन पर बनने वाली है फिल्म, नाम है ‘डिटेक्टिव पिकाचू’, पोकेमॉन ये नाम शायद ही किसी ने नहीं सुना होगा। खासकर आज का युवा वर्ग, जिसका बचपन इस कार्टून को देखते हुए गुजरा और युवा अवस्था में पोकेमॉन गेम खेलते हुए। पोकेमॉन लवर्स के लिए अब एक और नई खबर है। जल्द ही इस प्रसिद्ध कार्टून पर फिल्म बनने वाली है।

बता दें कि पोकेमॉन गेम पहली बार 1996 में लॉन्च किया गया था। दुनियाभर में 300 मिलियन के ज्याद वीडियो गेम बेचे जा चुके हैं, 23 बिलियन कार्ड दुनिया के 74 देशों में मौजूद हैं  और इस कार्टून की लगभग 20 सीजन की सीरिज है।

इस फिल्म का नाम ‘डिटेक्टिव पिकाचू’ रखा गया है। फिल्म में मुख्य भूमिका मशहूर अभिनेता रयान रेनॉल्ड्स निभाएंगे। फिल्म का निर्देशन रोब लेटरमैन करेंगे। रयान के साथ इस फिल्म में जस्टिस स्मिथ और कैथरीन न्यूटन भी होंगी।

बता दें कि रयान रेनॉल्ड्स लगभग 45 फिल्मों में काम कर चुके हैं। हाल में वो ‘डेडपूल’ में नजर आते हैं, इससे पहले वो 2011 में ‘ग्रीन लालटेन’, 2009 में ‘द प्रपोजल’, 2009 में ‘एक्स मैन’ में भी नजर आ चुके हैं। इस फिल्म में कैथरीन न्यूटन एक जर्नलिस्ट की भूमिका में नजर आएंगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like