जॉन अब्राहम | मेरी पत्नी को अपने काम से काम रखने की आदत है

बॉलीवुड फिल्म जगत के हैण्डसम हंक जॉन अब्राहम, अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल रखना ही पसंद करते हैं। 2014 में उन्होंने अपनी एनआरआई गर्लफ्रेंड प्रिया रुंचाल से बहुत चुपचाप तरीके से शादी कर ली थी। जॉन की वाइफ प्रिया लाइम्लाईट से दूर रहती है।

प्रिया से पहले जॉन एक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों ने एक-दूसरे को 9 साल तक डेट किया और लिव-इन में भी रहे। दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन जॉन की एक गलती की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया।

दरअसल, 2014 में न्यू ईयर पर जॉन ने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने न्यू ईयर में अपने फैन्स को विश करते हुए लिखा था- ‘इस साल आप सबकी लाइफ में प्यार और बहुत सारी खुशियां आएं.. लव जॉन और प्रिया अब्राहम’। जॉन ने इस ट्वीट में गलती से अपनी एनआरआई गर्लफ्रेंड प्रिया रुंचाल का नाम लिख दिया था।

हाल ही में एक इंटरव्यू को दौरान उनसे पर्सनल लाइफ के बारे में सवाल किया गया। जॉन ने इंटरव्यू में बताया जब मैं अपनी पत्नी के साथ क्वाल‍िटी टाइम ब‍िता रहा होता हूं तो मुझे पैपाराजी क्लचर पसंद नहीं। मेरी पत्नी बहुत प्राइवेट पर्सन है, उनकी यह बात मुझे बहुत पसंद है।

प्र‍िया को अपने काम से काम रखने की आदत है। जॉन ने कहा कि प्रिया उनके ब‍िजनेस में खास भूमिका न‍िभाती हैं, लेकिन हमेशा पर्दे के पीछे रहना पसंद करती हैं। वो मेरी फुटबाल टीम नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड एफसी हैंडल करती हैं, जो गुवाहाटी में है।

जॉन अब्राहम  ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ (RAW) फिल्म में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 70 के दशक की कहानी बयां करती नजर आएगी। इस फिल्म में वो एक भारतीय जासूस का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like