रोमांटिक थ्रिलर फिल्म फॉरएवर मई में होगी अमेज़ोन पर रिलीज़

रोमांटिक थ्रिलर फिल्म “फॉरएवर” अमाज़ोन पर प्रदर्शित की जायेगी। फिल्म का निर्माण जीएसके फिल्म्स द्वारा किया गया है। और इस फिल्म में मुख्य भूमिका के रूप में टेलीविजन हार्टथ्रोब राकेश बापट नजर आने वाले है।

“फॉरएवर” एक अनोखी फिल्म है जो रोमांस  और थ्रिल  पसंद करनेवाले दर्शकों के लिए है। इस फिल्म में निर्देशक विनय राम तिवारी ने प्रेम कहानी के साथ थोड़ा रोमांच और रहस्य भी दिखाने की कोशिश की है।

फिल्म की कहानी अपने अनोखे ट्विस्ट और टर्न से दर्शकों को आश्चर्यचकित करती है कि, कैसे प्यार में पागल युगल दुर्भाग्यपूर्ण घटना  से अलग हो जाते हैं लेकिन फिर भी उनका प्यार बना रहता है।

निर्देशक विनय राम तिवारी ने कहा “यह फिल्म हर उस व्यक्ति को पसंद आएगी जो दिल से रोमांटिक है।  दर्शक इससे तुरंत ही जुड़ जायेगे। मेरा मानना है कि प्यार हमेशा रहता है, शरीर के रूपों से फर्क नहीं पड़ता है। यही मैंने अपनी फिल्म में दिखाने की कोशिश की है।”

निर्माता जीएसके ने कहा, “इस फिल्म में विनय ने जिस तरह से प्रेम को चित्रित किया और रोमांटिक किरदारों को निर्माण किया वह मुझे पसंद आया। मैंने इसे वापस करने का फैसला किया क्योंकि ‘फॉरएवर’ में जो आप देखेंगे वह आपने पहले नहीं देखा होगा। फिल्म की कहानी और इसमें आते मोड़ दर्शको को आश्चर्यचकित कर देंगे ।

फिल्म हिंग्लिश है और पूरी तरह से यूके में और उसके आसपास शूट की गई है। फिल्म क संगीत काफी रोमांटिक है और सोनू निगम की आवाज़ ने इसमें चार चाँद लगा दिए है। फिल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे राकेश बापट, निशा आलिया, माइकल रॉय एंड्र्यू और अश्वनी चोपड़ा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like