Coronavirus | रोहिताश गौड़ ने अपना बर्थडे ट्रिप टाला

Coronavirus | रोहिताश गौड़ के कौन नहीं जानता। उन्होंने अपना बर्थडे ट्रिप कैंसिल कर दिया है। जी हां कोरोनावायरस महामारी के मौजूदा डर की स्थिति की वजह से पूरी दुनिया में कई सारे कार्यक्रम टाल दिये गये हैं। इस वायरस को आगे बढ़ने से रोकने के लिये लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं, जिसकी वजह से ऐसा किया जा रहा है।

मौजूदा माहौल को ध्यान में रखते हुए,  ‘भाबीजी घर पर हैं’ में मनमोहन तिवारी की भूमिका निभा रहे एक्टर, रोहिताश गौड़ पूरी तरह एहतियात बरत रहे हैं। उन्होंने एक सतर्कतापूर्ण कदम उठाते हुए अपना आगामी बर्थडे ट्रिप टाल दिया और घर पर ही अपने करीबियों के साथ एक छोटा-सा कार्यक्रम आयोजित किया। 

रोहिताश की अपने बर्थडे यानी 24 मार्च के दिन इंदौर के मिलिट्री शहर, महू जाने की योजना थी। अपने परिवार के साथ अपनी प्यारी साली से मिलने जाने के लिये वह काफी खुश और उत्साहित थे। लेकिन ट्रिप टलने की वजह से थोड़े मायूस भी थे। ‘‘ऐसा सोचा था कि अपने बर्थडे वाले दिन अपने परिवार और अपनी साली के साथ एक छोटा-सा कार्यक्रम करूंगा।

उनसे मैं लगभग 3 सालों के बाद मिलने जा रहा था। मेरी पत्नी और मेरी बेटियां भी उनसे मिलने के लिये उतनी ही उत्साहित थीं। हमने सोचा था कि होममेड स्नैक्स के साथ हम एक मजेदार रोड ट्रिप पर निकलेंगे और रास्ते में उन स्नैक्स का मजा लेंगे। लेकिन मौके की गंभीरता को देखते हुए और सेहत की चिंता की वजह से हमने यह प्लान टालने का फैसला किया। इसकी बजाय हमने घर पर ही एक छोटा-सा फैमिली सेलिब्रेशन रखा। हम सभी निराश तो थे, लेकिन हमें लगता है कि यह एक सही निर्णय था।’’

अपनी सेहत को लेकर किस तरह की सावधानी बरतनी चाहिये, इस बारे मंे और बताते हुए रोहिताश गौड़ कहते हैं, ‘‘इस संक्रामक महामारी को बढ़ने से रोकने के लिये सेल्फ-आइसोलेशन सबसे अच्छा तरीका है। हर किसी को कम से कम बाहर निकलना चाहिये और इस बात को समझना चाहिये कि, हम घर के अंदर, तो कोरोना बाहर।

अपने आस-पास की जगह साफ-सुथरी रखें और जितना हो सके, लोगों तथा चीजों के संपर्क में कम आयें। सिर्फ इससे ही हम स्थिति को संभाल पायेंगे और इसे विकराल रूप लेने से बचा पायेंगे। अपने सभी दर्शकों से विनती करना चाहूंगा कि वे सुरक्षित रहें और घर पर रहकर ‘भाबीजी घर पर हैं’ का मजा लें!’’

बने रहिये, ‘भाबीजी घर पर हैं’ के साथ, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 10.30 बजे केवल &tv पर

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like