रोहित शेट्टी की ये फिल्म बनने से पहले ही डिब्बे में बंद हो गई!

रोहित शेट्टी की ये फिल्म बनने से पहले ही डिब्बे में बंद हो गई! , निर्देशक रोहित शेट्टी ने एक धमाकेदार बयान दिया है, जिसे सुनकर सब हैरान हैं। कुछ महीने पहले 1989 की सुपरहिट फिल्म ‘राम लखन’ के रीमेक पर काफी चर्चा चल रही थी। यह फाइनल भी था कि करण जौहर प्रोडक्शन की इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट करेंगे। लेकिन बता दें, अब यह फिल्म डिब्बाबंद हो चुकी है।

इस बारे में बात करते हुए रोहित शेट्टी ने कहा, नहीं.. राम लखन रीमेक नहीं बन रहा है। यहां दो यंग स्टार्स एक दूसरे के साथ काम ही नहीं करना चाहते। ये बस एक दूसरे की फिल्म प्रमोट करते हैं। ये युवा सितारे एक दूसरे के लिए ट्विट करेंगे, लेकिन साथ काम नहीं करेंगे।

बहरहाल, निर्देशक ने कहा, अंतिम बार जब दो हीरो के साथ काम किया था.. वे थे अजय देवगन और अक्षय कुमार.. या ऋतिक रोशन और अभिषेक बच्चन। मुझे समझ नहीं आता कि ये इतने insecure क्यों हैं? इसीलिए मैंने इस प्रोजेक्ट को ही बंद कर दिया है। मुझे लगता है हमें फिर से अनिल कपूर और जैकी श्राफ को ही लेकर यह रीमेक बनाना पड़ेगा।

इस धमाकेदार रीमेक से कई एक्टर्स का नाम जोड़ा गया था। आखिर कौन अनिल कपूर और जैकी श्राफ की जगह लेता है, यह देखना दिलचस्प होता। फिल्म से वरूण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर जैसे स्टार्स का नाम जुड़ा था।

You might also like