रोहित सराफ ने अकासा के सॉन्ग शोला में उठाया नए अनुभवों का लुत्फ़

अभिनेता रोहित सराफ उन उभरते सितारों में से एक हैं जिन्होंने द स्काई इज पिंक, मिसमैच्ड और लूडो जैसी अद्भुत कहानियों को चुन अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया। इंडियन फ़िल्म इंडस्ट्री में रोहित सराफ का नाम उन न्यूकमर्स में शामिल हैं जिसकी सबसे ज्यादा मांग है। नेशनल क्रश हालही में पॉप क्वीन अकासा और चरण के नवीनतम सॉन्ग शोला में नज़र आए। इस वीडियो में जो बात सबको पसंद आई है वह है रोहित का स्टाइलिश ट्रेडिशनल लुक।

हमेशा साधारण और खुशनुमा अवतार में नज़र आने वाले रोहित सराफ पहली बार पारंपरिक अवतार में नजर आए। इस वीडियो में रोहित सराफ लोकप्रिय डिजाइनर सिद्दार्थ टाइटलर द्वारा डिजाइन किए गए काले और चंदेरी जैकेट और ग्लैमरस चमकीले कुर्ते में नज़र आए जिसे ड्मोडोट के लग्जरी फुटवियर के साथ पेयर किया गया था। रोहित ने अपने दूसरे लुक में अभिनव मिश्रा द्वारा डिजाइन व्हाइट मिरर कुर्ता और उसपर अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिज़ाइन शेरवानी पहनी थी। इस म्यूज़िक वीडियो में वे पहली बार डांस और रैप करते हुए नज़र आए।

पॉप क्वीन अकासा निधि यशा (द एन वाई स्टुडियो) द्वारा डिज़ाइन किए गए फुलकारी क्रॉप टॉप में थिरकते हुए नज़र आईं। इसके अलावा पापा डॉन्ट प्रीच के  3-D मटका सिल्क सूट में अकासा का रैप लुक बहुत ही टीप – टाप था जिसे देविका अरोड़ा (डायग्राम) ने स्टाइल किया था।

अपने अनुभव के सांझा करते हुए रोहित सराफ कहते हैं कि, ” अकासा के सॉन्ग शोला में मैने कई चीजे पहली बार की हैं जो मेरे लिए बेहद खास है। मैंने इस गाने में रैपिंग, अपने पारंपरिक अवतार और डांस का भरपूर लुफ्त उठाया। इस गाने से जुड़ी बहुत सारी यादें हैं और मुझे बेहद खुशी है कि लोग इस गाने को पसंद कर रहे हैं।”

अकासा और चरण द्वारा स्वरबद्ध, संगीतबद्ध और लिखा गया यह एनर्जी से भरपूर गीत शोला एक चंचल लड़की के बारे में है। सोनी म्यूज़िक इंडिया द्वारा रिलीज़ और आसा सिंह और रेडमोजो द्वारा निर्मित यह गाना सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like