शराब की इतनी बोतलें मंगाई गई थीं रईस के लिए ? बाप रे बाप

शराब की इतनी बोतलें मंगाई गई थीं रईस के लिए ? बाप रे बाप , रईस में शाह रूख़ ख़ान एक शराब तस्कर के किरदार में नज़र आ रहे हैं और फ़िल्म के ट्रेलर में एक सीन काफी दिलचस्प दिख रहा है। इस सीन में शराब की बोतलों को रोड रोलर से क्रश किया जा रहा है। देखने में ये सीन भले ही आसान लगे, मगर इसे शूट करने में निर्देशक राहुल ढोलकिया की हाल पतली हो गई थी।

बताया ये भी जाता है कि इस सीन के लिए स्पेशल ऑर्डर देकर बोतलें तैयार करवाई गई थीं। फ़िल्म में नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी पुलिस अफ़सर के रोल में हैं, जिन्हें रोड रोलर पर बैठकर बोतलें क्रश करते हुए दिखाया गया है। रईस 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म से पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा ख़ान डेब्यू कर रही हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस इस सीन को खास तरीके से फिल्माया गया है और इसके लिए विशेष तैयारी भी की गयी थी। इस सीन को फ़िल्माने के लिए लगभग 60 हज़ार खाली बोतलें मंगवाई गई थीं। फिर इन्हें करीने से ज़मीन पर सजाया गया।

सोचिए अगर ये सीन पहली बार में ठीक तरीके से शूट नहीं होता तो क्या असर पड़ सकता था। इतनी बोतलें दोबारा मंगाना और उन्हें सजाना आसान नहीं था। लिहाज़ा डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने इसे शूट करने से पहले कलाकारों को बार-बार रिहर्सल करवाई गई और जब सब कुछ सेट हो गया तब ये सीन शूट किया गया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like