ऋतू पांडेय लगा रही हैं अपनी हॉट अदाओं से भोजपुरी फिल्मों में तड़का

ऋतू पांडेय लगा रही हैं अपनी हॉट अदाओं से भोजपुरी फिल्मों में तड़का , भोजपुरी फिल्मो की सबसे जबरजस्त कॉमेडियन अभिनेत्री ऋतू पांडेय आज कल अपने अभिनय के बल पर लगभग हर फिल्मो में नजर आने लगी है, चाहे वह किसी भी स्टार की फिल्म हो जैसे दिनेश लाल यादव,खेसारी लाल यादव ,पवन सिंह, प्रदीप पांडेय चिंटू ,विराज भट,लगभग सभी के साथ अभिनय करते नजर आती है फिल्मो में।

खेसारी लाल के साथ बनी फिल्म ”बाबरी मस्जिज़” में वो एक पत्रकार की भूमिका में नजर आने वाली है जो बहुत ही गंभीर और जवलंत बिसय पर बनी है यह फिल्म जिस का निर्देशक देव पांडेय है।

लगभग हर फिल्मो में अपनी अलग -अलग किरदार में नजर आने वाली ऋतू कॉमेडी के साथ – साथ अच्छी डांसर भी है ! फ़िलहाल आज कल ऋतू पांडेय निर्देशक राजुकमार आर पांडेय की फिल्म ”ससुराल” अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ गुजरात में शूटिंग कर रही है।

उन की आने वाली फिल्मे है निर्देशक देव पांडेय की ”बाबरी मस्जिज़”,निर्देशक रितेश ठाकुर की ”बॉर्डर पार सजनी हमार”,निर्देशक मंजुल ठाकुर की फिल्म ”निरहुवा हिंदुस्तानी”,निर्देशक राजुकमार आर पांडेय की फिल्म ”ससुराल” जैसे बड़ी फिल्मे आने वाली है ।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like