रितेश देशमुख के बेटे राहेल ने दिया तैमूर, रूही, यश ,लक्ष्य ,आहिल को फिटनेस चैलेंज

रितेश देशमुख के बेटे राहेल ने दिया तैमूर, रूही, यश ,लक्ष्य ,आहिल को फिटनेस चैलेंज, पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर नए-नए चैलेंज सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहे हैं। इन चैलेंजेस में बी-टाउन के सितारे भी खूब बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते दिखे। लेकिन इस बार स्टार्स नहीं बल्कि उनके स्टार कि़ड्स दूसरे सेलेब्स के बच्चों को ऐसे ही चैलेंज देते दिख रहे हैं। रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा के बेटे राहेल ने हाल ही में एक चैलेंज एक्सेप्ट किया। इतना ही नहीं रितेश के बेटे ने ये चैलेंज आगे करीना-सैफ के बेटे तैमूर अली खान और करण जौहर के बच्चे रूही-यश को भी दिया।

दरअसल, जनेलिया डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इसी वीडियो को अपने इंस्टाग्राम में शेयर करते हुए रितेश की पत्नी जनेलिया कैप्शन में लिखती हैं- ‘राहेल ने अपने बाबा का ये फिटनेस चैलेंज एक्सेप्ट किया। अब वह बाकी बच्चा गैंग को ये चैलेंज देता है। #BachceFitTohDeshFit’। इस वीडियो में राहेल नीडरता के साथ क्लिंबिंग करते दिख रहे हैं। वहीं वीडियो के आखिर में राहेल अपने साथ के बाकी स्टारकिड्स को ये चैलेंज देते दिखते हैं। अपने मुंह से राहेल तैमूर, रूही, यश लक्ष्य और आहिल का नाम लेते हैं और कहते हैं कि वह ये चैलेंज इन्हें देते हैं।

पोस्ट में फिटनेस चैलेंज के नाम से हैशटैग के साथ बेटे राहेल का वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में राहेल छोटे-छोटे कदमों से रॉक क्लिंपिंग कर रहे हैं। यह टास्क करने में पिता रितेश देशमुख बेटे को मदद दे रहे हैं। वहीं वीडियो में जनेलिया भी बच्चे को संभालती नजर आती हैं। वैसे इसे क्या कहा जाए कि बच्चों का भी अब फिटनेस चैलेंज होने लगा है। भले ही ये मज़ाक के तौर पर देखा जाए लेकिन हो सकता है बॉलीवुड से प्रभावित लोग अपने बच्चों को वाकई फिटनेस चैलेंज में झोंकने लगे। जाहिर सी बात है कि सभी के पास ज़रूरी सुरक्षा साधन नहीं होते। खैर जो भी हो आप देखिए ये वीडियो।

You might also like