ऋषि कपूर ने पाकिस्तान को दी आज़ादी की शुभकामनाएं, हो गए ट्रोल

ऋषि कपूर ने पाकिस्तान को दी आज़ादी की शुभकामनाएं, हो गए ट्रोल , ऋषि कपूर को आदत है कि ट्विटर पर कुछ ना कुछ करने की लेकिन इस चक्कर में बेचारे हर बार ट्रोल हो जाते हैं। अगर पाकिस्तान के खिलाफ लिखे तो ट्रोल पाकिस्तान के पक्ष में लिखें तो ट्रोल। इस बार 13 अगस्त को ऋषि कपूर ने पाकिस्तान को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी और जिसके बाद उनपर लोगों ने जमकर अपना गुस्सा दिखाया।

वैसे ये पहली बार नहीं है जब ऋषि कपूर ने कुछ ऐसा ट्वीट किया हो। इससे पहले उन्होंने जून में जब पाकिस्तान क्रिकेट टीम चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में गई थी तो ऋषि कपूर ने यह ट्वीट किया था।

जुलाई में जब भारतीय महिला क्रिकेट टीम लॉर्ड्स में खेलने वाली थी, तो ऋषि कपूर ने ट्वीट कर कहा था- जैसे सौरव गांगुली ने 2002 में लॉर्ड्स के मैदान में अपनी जर्सी लहराई थी, वैसा ही कुछ मैं इस बार भी देखना चाहता हूं। उनके इस ट्वीट पर लोगों ने जमकर उन्हें भला-बुरा कहा था।

ऋषि कपूर के ट्वीट पर लोगों ने जमकर कमेंट किया। एक यूज़र ने कहा कि पाकिस्तान आजाद नहीं हुआ था बल्कि उसकी स्थापना हुई थी। एक ने कहा-पाकिस्तान को आजादी 14 अगस्त को मिला था। वहीं कुछ ने ऋषि कपूर को इस ट्वीट के लिए धन्यवाद भी कहा।

You might also like