चिंटू ने छुए आशा ताई के पैर, मुस्करा पड़ी आशा ताई

चिंटू ने छुए आशा ताई के पैर, मुस्करा पड़ी आशा ताई , आशा भोंसले का यही अंदाज तो उन्हें औरों से जुदा कर देता है। उनके चेहरे की सदाबहार मुस्कान दिल में गहरे तक उतर जाती है। किसी भी समारोह में अगर उनका हंसता हुआ नूरानी चेहरा नज़र आ जाये, तो शो की शान बढ़ जाती है। कुछ ऐसा ही स्टारडस्ट अवार्ड समारोह में भी हुआ, जब आशा भोंसले ने अपनी शरारती अंदाज़ से सबको मोहित कर दिया।

आॅडिएंस के लिए भी यह नज़ारा विजुअल ट्रीट की तरह था। अवॉर्ड शो में शाम की मस्ती और आशा के सुरों ने ऐसा समां बांधा कि सुनने वाले भी इसमें खो गए। कलर्स पर इस अवॉर्ड शो का प्रसारण 8 जनवरी को होगा।

हुआ यह कि होस्ट मनीष पॉल ने आशा ताई से कहा कि वो हमने तुमको देखा…गाने की कुछ पंक्तियां गुनगुना दें।बस फिर क्या था आशा ने माइक थामा और अपने दिलकश अंदाज़ में उन्होंने यह गाना गाना शुरू कर दिया। गाते-गाते उन्होंने ऋषि कपूर यानि चिंटू की तरफ इशारा किया और कहा कि वो रहा मेरा हीरो, क्योंकि यह गाना चिंटू पर ही फिल्माया गया है। ऋषि कपूर तुरंत अपनी सीट छोड़कर आशा के पास आये। उनके पैर छुए और आशा के साथ माइक थाम लिया। फिर दोनों ने मिलकर इस गाने के कुछ बोल गाए और इस शाम को एक यादगार शाम बना दिया।

You might also like