ऋषि कपूर को एडवांस स्टेज का कैंसर! बड़े भाई रणधीर ने बताई सच्चाई!

ऋषि कपूर के कैंसर से पीड़ित होने की अटकलों को लेकर कपूर परिवार की ओर से सफाई आई है। ऋषि के भाई और एक्ट्रेस करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने कहा है कि अभी ऋषि के मेडिकल टेस्ट होने बाकी हैं। इसके बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

एक अंग्रेजी अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, ‘अभी हम यह नहीं जानते कि आखिर उसका मर्ज क्या है? ऋषि को खुद नहीं पता कि वह किस चीज से पीड़ित है? उसने अभी तो टेस्ट भी नहीं कराए हैं। लोग ये अटकलें कैसे लगा सकते हैं कि उसे कैंसर है और वो भी एडवांस स्टेज में पहुंच गया है। उसे शांति से टेस्ट कराने दें।

जो भी नतीजे आएंगे, हम इसकी जानकारी सभी को देंगे। वह दो-तीन दिन पहले ही अमेरिका पहुंचा है और मेडिकल टेस्ट करवाने की तैयारी कर रहा है। टेस्ट के नतीजे जो भी आएंगे, उस पर ही उसका इलाज निर्भर करेगा। इस तरह से अटकलबाजी करना ठीक नहीं है।’

यह भी अटकलें थीं कि ऋषि को ब्लड कैंसर है और जल्द ही कीमोथेरेपी और बाकी इलाज शुरू होंगे। हालांकि, अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। उधर, दूसरी ओर, रणधीर कपूर परिवार अपनी मां कृष्णा राज कपूर के चौथा की तैयारियों में लगे हुए हैं। इसी वजह से ऋषि भी अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके।

ऋषि कपूर पिछले हफ्ते अमेरिका गए हैं। जाने से पहले उन्होंने ट्वीट करके अपने खराब स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी थी। उनके बेटे रणबीर और पत्नी नीतू कपूर भी उनके साथ गए हैं। उनके जाने के बाद से ही इस बात की अटकलें लगाई जाने लगीं कि सीनियर एक्टर अडवांस स्टेज के कैंसर से ग्रसित हैं और वह इसके इलाज के लिए ही अमेरिका गए हैं। यह भी कहा जा रहा है कि बेटी रिद्धिमा कपूर भी जल्द अमेरिका पहुंचेंगी, जिसके बाद रणबीर वापस भारत आकर अपनी फिल्मों पर दोबारा से काम शुरू करेंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like