ऋषि कपूर की फिल्म मुल्क की जिसने तारीफ की उसे भी ट्रोल कर दिया ऋषि ने!

ऋषि कपूर खुद तो ट्रोल होते ही रहते हैं साथ ही वो दूसरों को ट्रोल करने का मौका भी नहीं छोड़ना चाहते। भले ही वो गलत हों या सही। ऋषि कपूर स्टारर फिल्म मुल्क को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

एक बेहद प्रासंगिक और सामाजिक मुद्दे पर बनी इस फिल्म को दर्शकों के साथ ही साथ क्रिटिक्स ने भी सराहा था। फिल्म को मिली अच्छी प्रतिक्रिया का ही नतीजा है कि इस फिल्म के रिलीज़ होने के कई हफ्तों बाद भी लोग इसे देख रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

गौरतलब है कि फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च होने के बाद ऋषि कपूर को ट्वीटर पर काफी ट्रोल किया गया था। फिल्म ‘मुल्क’ के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने इससे पहले शाहरूख खान की फिल्म रा.वन भी डायरेक्ट की थी। अनुभव ने अपनी नई फिल्म मुल्क के लिए एक पावरफुल स्टारकास्ट को चुना था। फिल्म में ऋषि कपूर, तापसी पन्नू, आशुतोष राणा, रजत कपूर, मनोज पाहवा और प्रतीक बब्बर जैसे सितारे मौजूद हैं।

हाल ही में ऋषि कपूर के एक फैन ने भी उन्हें ट्वीट करते हुए फिल्म की तारीफ की। ऋषि कपूर का ये फैन एक वकील है और उन्होंने ऋषि को ऐसी सोशल मुद्दे पर फिल्म बनाने के लिए धन्यवाद दिया। लेकिन ऋषि ने इस शख़्स के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए उन्हें अपनी अंग्रेज़ी सुधारने की बात कही।

ऋषि ने लिखा – ‘धन्यवाद सर, लेकिन एक वकील होने के बाद भी आपकी अंग्रेज़ी भाषा, ग्रामर और स्पेलिंग्स इतनी खराब क्यों हैं? मुझे समझ नहीं आया कि आप क्या कहना चाह रहे थे। आपको ध्यान देना चाहिए।’

हालांकि इस ट्वीट को अब डिलीट किया जा चुका है। ऋषि कपूर को नो नॉनसेन्स स्टार माना जाता है लेकिन उनकी इस प्रतिक्रिया की काफी आलोचना भी हो रही है।

ऋषि कपूर

बात करें अनुभव की तो अनुभव इस फिल्म के बाद एक सटायर कॉमेडी की शूटिंग भी निपटा चुके हैं। इस फिल्म का नाम ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ होगा।

ये फिल्म भी मल्टीस्टारर होगी और फिल्म में सौरभ शुक्ला, पंकज त्रिपाठी, पवन मल्होत्रा, दिव्या दत्ता, कुमुद मिश्रा, मनोज पाहवा और रिचा चड्ढा और सायरस बरोचा जैसे मंझे हुए कलाकार नज़र आएंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like