स्पोर्ट्स टीम की मालकिन बनने जा रही हैं हॉट रिचा चड्ढा

स्पोर्ट्स टीम की मालकिन बनने जा रही हैं हॉट रिचा चड्ढा , रिचा चड्ढा जल्द ही एक स्पोर्ट्स टीम की मालकिन होंगी। कहा जा रहा है कि उनकी टीम महिलाओं की होगी और जल्द इसकी घोषणा होने वाली है। इस बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है। रिचा ने कहा ‘मैं अपनी टीम को लेकर बेहद उत्साहित हूं और महिला हॉकी टूर्नामेंट के लिए काम कर रही हूं।’ गुजरते समय के साथ बॉलीवुड के सितारे बड़े पैमाने पर दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए नए-नए रास्तों की तलाश करते हैं।

स्पोर्ट्स टीम की मालकिन बनने जा रही हैं हॉट रिचा चड्ढा

हाल के दिनों में स्पोर्ट्स इवेंट और स्पोर्ट्स टीम में निवेश करना और इसका चेहरा बनना बॉलीवुड सितारों के बीच बेहद लोकप्रिय हो गया है। समाजिक समस्याओं, विशेष तौर पर महिलाओं से संबंधित समस्याओं के प्रति हमेशा मुखर रहने वाली और समर्थन करने वाली यह अभिनेत्री आगामी खेल टूर्नामेंट में महिला हॉकी टीम का समर्थन करती हुई नजर आएंगी। इस टूर्नामेंट का आयोजन गर्मियों में बेंगलुरु और नई दिल्ली में किया जाएगा।

स्पोर्ट्स टीम की मालकिन बनने जा रही हैं हॉट रिचा चड्ढा

चाहे क्रिकेट हो या मार्शल आर्ट… हर तरह के खेल को आजकल बॉलीवुड एक्टर्स प्रमोट कर रहे हैं, इनमें इनवेस्ट कर रहे हैं। हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने सुपर फाइट लीग के एक टीम का समर्थन करने की घोषणा की। और ऐसा लगता है की रिचा चड्ढा भी जल्द ही इन सितारों के नक्शे कदम पर चलेंगी।

You might also like