रिचा चड्ढा ने सीखे साउथ इंडियन एडल्ट स्टार शकीला से उनकी सफलता के नुस्खे

रिचा चड्ढा ने सीखे साउथ इंडियन एडल्ट स्टार शकीला से उनकी सफलता के नुस्खे, संजय दत्त की बायोपिक संजू ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ते हुए 300 करोड़ से अधिक की कमाई की। बायोपिक फिल्मों की इस फेहरिस्त में एक और नाम जुड़ गया है। एक्ट्रेस रिचा चड्ढा साउथ इंडियन एडल्ट स्टार शकीला की बायोपिक में काम करने जा रही हैं।

रिचा ने हाल ही में साउथ इंडियन एडल्ट स्टार शकीला से बेंग्लोर में मुलाकात की है। 1990 के दौर की मशहूर अभिनेत्री रही शकीला ने तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ की कई एडल्ट फिल्मों में काम किया है। वे सिल्क स्मिता के साथ प्ले गर्ल्स में अपने रोल के बाद रातों रात स्टार बन गईं थीं।

रिचा चड्ढा इससे पहले भी कई चुनौतीपूर्ण किरदारों के द्वारा अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। उन्होंने कहा कि ये फिल्म एक मर्दवादी पितृसत्तात्मक समाज में एक महिला के संघर्ष की कहानी है जो अपनी शर्तों पर जीवन जीना चाहती है।

रिचा ने कहा कि ‘मैं उनसे मिलना चाहती थी क्योंकि मैं चाहती थी कि वे मुझ पर विश्वास करें। जब भी कोई एक्टर एक रियल इंसान का किरदार निभा रहा होता है तो उसकी ज़िम्मेदारियां बेहद बढ़ जाती हैं क्योंकि एक्टर पूरी तरह से उस व्यक्ति का प्रतिनिधित्व कर रहा होता है।’

गौरतलब है कि इस फिल्म की शूटिंग तिर्थाहाली में चल रही है। ये कर्नाटक का एक दूर-दराज गांव है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 2019 में रिलीज़ हो सकती है।

इस मुलाकात के दौरान शकीला ने रिचा के साथ लंबी बातचीत की। शकीला ने अपने ऑटोबायोग्राफी में कहा था कि 17 साल की उम्र में उनकी मां ने उन्हें वेश्यावृति के धंधे में धकेल दिया था लेकिन शकीला ये भी कहती हैं कि एडल्ट फिल्मों में काम करना उनका खुद का फैसला था और उन्होंने कई साल पहले ही लोगों की जजमेंट की परवाह करनी छोड़ दी है।

शकीला ने माना कि एडल्ट फिल्मों के प्रोड्यूसर्स उन्हें नहीं बताते थे कि फिल्म के फाइनल कट में क्या होने वाला है और उन्हें बाद में पता चलता था कि कुछ सीन्स के लिए शकीला के बॉडी डबल का इस्तेमाल किया गया है।

उन्होंने कहा कि एक एडल्ट स्टार की इमेज उनके साथ हमेशा रही और इसका उन्हें खामियाजा भी भुगतना पड़ा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like