ऋचा चड्ढा बनी ‘इ एल गोना फिल्म फेस्टिवल’ के कान्सर्ट का हिस्सा

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) इस वक्त इजिप्ट के ‘इ एल गोना फिल्म फेस्टिवल’ (El Gouna Film Festival) को अटैंड कर रहीं हैं। जहां एक काॅन्सर्ट ओरगनाइज किया गया। जिसका हिस्सा ऋचा चड्ढा भी रहीं। ऋचा चड्ढा ने उस कॉन्सर्ट के सबसे बेहतरीन हिस्से को अपने इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट किया और खुद को भाग्यशाली माना की वह इसका हिस्सा बनी ।

दरअसल, इस काॅन्सर्ट में 100 साल पुरानी महान कलाकार चार्ली चैपलिन की फिल्म को दिखाया गया वह भी लाइव म्यूजिक के साथ। जंहा फिल्म को बड़े पर्दे पर दिखाया गया वहीं फिल्म के बैकग्राउंड म्यूजिक को लाइव ही दिया जा रहा था। म्यूजिक डायरेक्टर और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका निभाते हुए इस फिल्म में लाइव म्यूजिक दे रहे थे।

ऋचा चड्ढा ने इसकी झलक तीन विडियो के जरिए इंस्टा पर शेयर करते हुए दिखाई और कैप्शन में फिल्म फेस्टिवल का धन्यवाद करते हुए लिखा,’ शुक्रिया ‘इ एल गोना फिल्म फेस्टिवल’  इस बेहतरीन एक्सपीरियंस के लिए… हम सभी ने 100 साल पुरानी फिल्म को लाइव म्यूजिक के साथ देखा…मैजिक!!’

इसी के साथ इस फिल्म के बारे में ऋचा चड्ढा ने बताते हुए चार्ली चैपलिन का धन्यवाद किया और लिखा,’ शुक्रिया चार्ली चैपलिन…अगर हम अब भी इस महान कलाकार के सोफ्ट मैन होने की कहानी सुनाए..जो अनाथ आश्रम प्यार भरे अंदाज में चलाता है, तो आज इस संसार में और भी बदलाव आ जाते।’ आर्ट एक थैरिपी हैं।  इसके साथ ही ऋचा ने अपने दोस्त का शुक्रिया किया जिसके साथ वह इस काॅन्सेर्ट का हिस्सा बनी थी।

बता दें कि, इ एल गोना फिल्म फेस्टिवल यह अरब स्टेट्स के फिल्मों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से बनाया हैं। और इस साल के चौथे एडिशन को इजिप्ट में दिखाया जा रहा है। जिसकी शुरुआत 23 अक्टूबर से हुई और अब 31 अक्टूबर तक इस फेस्टिवल को मानाया जाएगा। इसके साथ ही बता दें कि, चार्ली चैपलिन इंग्लिश काॅमिक एक्टर, फिल्ममेकर और कम्पोसर थे जिन्होंने साइलेंट फिल्म में अपनी पहचान बनाई और  जिन्हें वर्ल्ड वाइड फिल्मों के जरिए पहचान गया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like