ऋचा चड्ढा ने कहा रोल की खातिर मैं ये गंदा काम नहीं कर सकती

ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) भी कंगना रनौत की तरह हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती आ रही हैं। उन्हें कंगना की तरह इंडस्ट्री में कई तरह की प्रॉब्लम फेस करनी पड़ी हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऋचा ने बताया कि वो फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं ओर वो ऐसे किरदारों को करना चाहती हैं जिसकी कहानी से वो रिलेट कर पाएं।

ऋचा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि लेकिन वो किसी रोल के लिए अपनी इज्जत आबरू नहीं लूटाना चाहती हैं। उन्होंने खुलकर कहा कि वह रोल के लिए किसी के साथ सोना पसंद नहीं करेंगी।

ऋचा ने कहा कि मेरे अपने नियम हैं और उन्हीं पर चलके मैं आज यहां तक पहुंची हूं। बता दें कि ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘सेक्शन 375  (Section 375) रिलीज हो गई है।

फिल्म अजय बहल ने डायरेक्ट की है। फिल्म को क्रिटिक्स और लोगों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। मुंबई में इस फिल्‍म की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग रखी गई।

इस स्‍क्रीनिंग में यूं तो बॉलीवुड की कई हस्तियां पहुंचीं, लेकिन ऋ‍चा ने अपने बॉयफ्रेंड अली फजल (Section 375) और दोस्‍त विक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) का काफी गर्मजोशी से स्‍वागत किया।

ऋचा चड्ढा फिल्‍म ‘मसान’ में विक्‍की कौशल के साथ काम कर चुकी हैं और यह दोनों काफी अच्‍छे दोस्‍त हैं। तो वहीं ऋ‍चा ने 74वें वेनिस फिल्‍म फेस्टिवल के दौरान अपेन रिश्‍ते को जगजाहिर कर दिया था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like