ऋचा चड्ढा टकीले में बन कर आईं शकीला | झूम उठेंगे आप

ऋचा चड्ढा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शकीला’ का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म इस साल की बहुचर्चित  फिल्मों में से एक है। ऋचा, इस फिल्म में साउथ की मशहूर एडल्ट स्टार एक्ट्रेस शकीला के किरदार में होंगी। फिल्म को इंद्रजीत लंकेश डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म एक ऐसी एक्ट्रेस की स्क्रीन इमेज से परे वास्तविक जीवन को दर्शाएगी जिन्होंने 90 के दशक के अंत में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मानदंडों को चुनौती दी।

View this post on Instagram

HAPPY NEW YEAR peeps! #2019Shakeelakenaam

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

नवंबर में इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें ऋचा चड्ढा सिर्फ गोल्ड ज्वैलरी से बने आउटफिट में नजर आयीं। अब नए साल की शुरुआत में फिल्म मेकर्स ने रिचा चड्ढा के साथ एक मजेदार और बेहद अनोखा पोस्टर जारी किया है, जिसमें शराब के ग्लास में डूबी शकीला सभी को बधाई दे रही हैं- “इस साल का जाम, शकीला के नाम”। यह पोस्टर 90 के दशक के अंतिम दौर की याद दिलाता है, जब इस तरह की अनोखी कल्पनाएं फिल्म के पोस्टर का हिस्सा हुआ करती थी।

शकीला के अलावा ऋचा इन दिनों आगामी फिल्म ‘सिलेक्शन 375’ की तैयारी में व्यस्त हैं। इसमें वह एक वकील की भूमिका निभाने के लिए तैयारी कर रहीं हैं। अपने किरदार की तैयारी के लिए हाल ही में ऋचा ने लॉ कॉलेजों में लॉ पढ़ाने वाले शिक्षकों से मुलाकात की थी। अभिनेत्री ऋचा पहली बार किसी फिल्म में एक वकील की भूमिका में दिखेंगी।

मैजिक सिनेमाज़ और योद्धाज़ एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई गई यह फिल्म इस साल गर्मियों में रिलीज होने वाली है। बता दें, डायरेक्टर इंद्रजीत लंकेश ने फिल्म के जरिए बढ़ती उम्र के साथ उनकी जिंदगी और उनके इनफ्लुएंस को दिखाने की कोशिश की है। इस फिल्म में ऋचा चड्ढा लीड रोल में हैं, जिससे निश्चित तौर पर हमें उनका पावर पैक्ड परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like