रिया पिल्लई का आरोप, लिएंडर पेस के वकील ने की उन पर अश्लील टिप्पणी

रिया पिल्लई का आरोप, लिएंडर पेस के वकील ने की उन पर अश्लील टिप्पणी , पूर्व मॉडल रिया पिल्लई, संजय दत्त से तलाक लेने के बाद टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के साथ रिलेशन में थीं। लेकिन इनके बीच भी घरेलू हिंसा का मामला चल रहा है। इस बीच रिया पिल्लई ने लिएंडर पेस के वकील पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अश्लील टिप्पणी की है।

रिया ने राष्ट्रीय महिला आयोग का दरवाजा खटखटाते हुए आरोप लगाया है कि पेस के वकील ने उन पर अश्लील और आपत्तिजनक टिप्पणी की है। इसके लिए वह कोर्ट में एक ऑब्जर्वर की नियुक्ति कराना चाहती हैं।

पिल्लई का कहना है, ” मैं राष्ट्रीय महिला आयोग के सामने एक निरिक्षक की नियुक्ति की मांग कर रही हूं। मैं कोर्ट के साथ पूरा सहयोग कर रही हूं। मैं हर सुनवाई पर कोर्ट में मौजूद रही हूं। सभी सवालों के जवाब दिए हैं। सभी जरूरी दस्तावेज जमा कराए हैं। मगर वकील अबद पोंडा ने मेरे साथ दुर्व्वयवहार किया है। उन्होंने मुझ पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। मैं ये सब सुनने और सहने के लिए नहीं, बल्कि अपनी सुरक्षा के लिए कोर्ट के पास आई हूं।”

रिया के इस स्टेटमेंट पर प्रतिक्रया देते हुए पोंडा ने कहा है कि यह बिलुकल निराधार और झूठा आरोप है। पोंडा का कहना है, ”कोर्ट प्रोसिडिंग्स के दौरान सब कुछ रिकॉर्ड करता है। एक भी ऐसा शब्द और वाक्य नहीं है, जिससे ये साबित हो कि रिया के इलजाम सच हैं।”

You might also like