रिया चक्रवर्ती विदेश दौर पर मिली थीं गुमनाम शख्स से! कौन था वो?

रिया चक्रवर्ती एक बार विदेश दौरे में थी और वहां उनकी मुलाकात एक बिजनेसमैन से हुई थी। हालांकि इस मुलाकात के कारणों का अभी पता नहीं लग सका है, लेकिन प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और दूसरी जांच एजेंसियों ने इस बात की तफ्तीश शुरू कर दी है। लिहाजा जांच एजेंसियां इस बात का पता लगाने में जुटी हुई हैं कि आखिर रिया चक्रवर्ती और बिजनेसमैन के बीच क्या बातचीत हुई थी?

बिजनेसमैन के साथ रिया चक्रवर्ती की मुलाकात को लेकर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि रिया किसी बिजनेस में रूपए लगाना चाहती थी। चौंकाने वाली बात ये सामने आ रही है कि रिया इस बिजनेस में सुशांत के पैसे लगाना चाहती थीं।

बहरहाल अभी इस मामले की जांच ईडी व अन्य जांच एजेंसियों द्वारा किया जाएगा, तभी इस पूरे मामले का राज खुल सकेगा। इसके अलावा बताया जा रहा है कि राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने अपने इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों से कई मैसेज डिलीट किए हैं। सूत्र बताते हैं कि उन सभी मैसेजेस को जांच एजेंसियों द्वारा रिकवर करने की कोशिश की जा रही है।

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) इस पूरे मामले की जांच मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से कर रही है। ऐसे में एक बात ये भी सामने रही है कि रिया ने अपने भाई शोविक के बर्थडे सेलिब्रेशन का सारा खर्च सुशांत के क्रेडिट कार्ड से किया था। गौरतलब है कि सुशांत के डेबिट और क्रेडिट कार्ड के सभी डिटेल्स रिया के पास थे, इस बात का खुलासा पहले भी हो चुका है। यहां तक कि उनके बैंक खातों से रिया ही पैसे डेबिट करती थीं।

सुशांत सुसाइड मामले को 2 महीने से भी अधिक का समय गुजर चुका है, मगर अभी तक उनके मौत के असल कारणों का पता नहीं लगाया जा सका है। बता दें कि इस केस से जुड़े राज हर रोज परत दर परत खुलते जा रहे हैं। जिसकी वजह से ये मामला काफी लंबा खींचता हुआ नजर आ रहा है। वहीं सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती पर शक दिनों दिन गहराता जा रहा है।

पिछले दिनों इस बात को लेकर भी काफी हल्ला हुआ था कि सुशांत का अपने परिवार के साथ भी झगड़ा था। कहा जा रहा है कि ये बातें सिर्फ इसलिए उड़ाई गईं, ताकि इस केस के जांच पड़ताल को भटकाया जा सके। बहरहाल सुशांत अपने परिवार के लाडले थे और घर के सभी सदस्यों के करीब थे।

इसी कड़ी में उनका एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी बहन का ब्रिफकेस उठाते हुए दिख रहे हैं। बता दें कि ये वीडियो मुंबई के बांद्रा का है, जहां सुशांत अपनी बड़ी बहन का बैग उठाकर गाड़ी में रखते हुए नजर आ रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like