रिया चक्रवर्ती ने सुशांत नहीं बल्कि इस शख्स को की 808 बार कॉल

रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स सामने आने के बाद से नई नई बातें पता चल रही हैं। इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में हर रोज एक नया मोड़ आता नजर आ रहा है। सुशांत के पिता ने रिया खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज करवाई है।

अब इस मामले की जांच भी सीबीआई करेगी। आज पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती ईडी दफ्तर पहुंचीं। ईडी के मनी लॉन्ड्रिंग का मामला 15 करोड़ रुपये के लेनदेन से संबंधित है और कथित तौर पर यह सुशांत सिंह की ‘आत्महत्या’ से संबंधित है।

अब चूंकि रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स भी सामने आ चुकी है, जिसमें खुलासा हुआ है कि उन्होंने 8 से 14 जून के बीच में महेश भट्ट, सुशांत के पिता केके सिंह और उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से भी बातचीत की थी। वहीं रिया ने सुशांत से फोन पर 137 बार बात की थी।

खबर के अनुसार रिया की एक साल की कॉल डिटेल्स सामने आई है। सुशांत सिंह राजपूत के अलावा श्रुति मोदी को 808 बार कॉल किया गया जबकि सैमुअल मिरांडा को 289 बार फोन किया गया था। इसके साथ ही रिया मे मनोचित्सक से भी बात की है।

रिया ने इंद्रजीत चक्रवर्ती (रिया के पिता) को 1122 बार कॉल किया है। शोविक चक्रवर्ती (भाई) को रिया ने 886 बार कॉल किया है। श्रुति मोदी (सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर व रिया कि मैनेजर) को एक्ट्रेस ने 808  कॉल्स किया।

रिया ने संध्या चक्रवर्ती को 537  कॉल किया। सुशांत के दोस्त सैमुअल मिरांडा को फोन 289 बार किया। रिया ने जबकि सुशांत सिंह राजपूत को 137 कॉल्स, 2 मैसेज किया था। खास बात ये है कि रिया ने महेश भट्ट को 16 बार कॉल किया था।

रिया चक्रवर्ती नहीं चाहती थीं सुशांत बहन के घर जाएं

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने फरवरी में सुशांत को तीन दिनों में 25 कॉल की थी। यह कॉल उस वक्त आई थी, जब सुशांत अपनी बहन के घर चंडीगढ़ गए थे।

रिया बार-बार फोन कर उन्हें वापस आने की धमकी दे रही थी। इस दौरान सुशांत काफी परेशान हो गए थे। सूत्र बताते हैं कि ऐसी भी बातें सामने आ रही हैं कि सुशांत रिया के साथ उसी वक्त से नहीं रहना चाहते थे, लेकिन वह हमेशा साये की तरह उनका पीछा करती रही।

सवाल यह भी उठने लगा है कि आखिर रिया ने सुशांत को इतनी बार कॉल क्यों की? वह किस चीज के लिए घबरायी हुई थी। सुशांत को रिया मुंबई से दूर क्यों नहीं जाने देना चाहती थी? उनके परिवार वालों से सुशांत को क्यों दूर किया था।

सूत्र बताते हैं कि सुशांत की कॉल डिटेल रिकॉर्ड से कई तरह के राज खुल सकते हैं। पटना पुलिस की एसआईटी भी काफी हद तक इस पहलू पर जांच कर चुकी थी।

रिया चक्रवर्ती बदलवाती थीं सुशांत के मोबाइल नंबर

सुशांत के एक नहीं कई नंबर रिया ने बदलवाए थे। एसआईटी उन नंबरों की पड़ताल भी कर रही थी। बहरहाल अब केस सीबीआई के हवाले हो जाने के बाद इन सभी चीजों की जानकारी एसआईटी केंद्रीय जांच एजेंसी को दे सकती है।

सुशांत सिंह प्रकरण में इस बात से भी जांच कर चुके पुलिस अफसरों ने इनकार नहीं किया कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह पर मानसिक दबाव बनाती थीं। उनके कहीं भी जाने पर वह उसे इतना कॉल करती थी, जिससे सुशांत तनाव में आ जाते थे। इन्हीं कॉल के कारण उन्हें अपनों को छोड़कर वापस मुंबई जाना पड़ता था।

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया था

रिया और सुशांत के बीच 8 जून से लेकर 14 जून तक कोई बातचीत ही नहीं हुई थी और रिया ये दावा कर रही हैं कि वो उनकी लिव-इन पार्टनर थीं।

आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू ने अपने बयान में ये कहा था कि सुशांत और रिया की 8 जून को लड़ाई हो गई थी जिसके बाद से रिया अपने घर चली गई थीं। रिया अपने साथ सुशांत के घर से कुछ सामान भी साथ ले गई थीं।

रिया से लड़ाई के बाद बहन मीतू सुशांत के साथ कुछ दिन रहीं। अगर सुशांत और रिया में रिलेशनशिप था, ये दोनों साल के अंत तक शादी करने का विचार कर रहे थे जैसा की रिया ने अपने बयान में कहा था तो 8 जून से लेकर 14 जून के बीच उन्हें का सुशांत की बिल्कुल भी याद नहीं आई। एक फोन करके उन्होंने सुशांत का हालचाल तक पूछने की जहमत नहीं उठाई जैसा की सुशांत की कॉल डिटेल्स बता रही है।

बता दें सुशांत के साथ काम करने वाले कई ऑफिस ब्वॉय रिया पर आरोप लगा चुके हैं कि वो टोना टोटका भी किया करती थीं। सुशांत पहले बहुत खुश रहते थे लेकिन रिया के आने के बाद से उनके चेहरे पर उदासी देखने को मिलती थी। अब पूरी बातों में कितनी सच्चाई है ये तो अब सीबीआई जांच में ही सामने आएगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like