रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ दर्ज करवाया केस

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनाने का केस दर्ज करवाया है। रिया चक्रवर्ती के वकील का कहना है कि 8 जून को प्रियंका ने सुशांत को फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन भेजा था। उसमें उन दवाओं का जिक्र था, जो एनडीपीएस एक्ट के प्रतिबंधित हैं।

उधर, एम्स का फोरेंसिक बोर्ड सुशांत मामले में जहर के एंगल को देखते हुए विसरा टेस्ट कर रहा है। 10 दिन में इसके नतीजे आएंगे। सूत्रों के मुताबिक, मेडिकल टीम को इस बात का शक है कि सुशांत को जहर दिया गया होगा। इस मामले को लेकर मेड‍िकल बोर्ड की अगली मीटिंग 17 सितंबर को होगी।

सुशांत केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम आज लगातार दूसरे दिन रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। खबर है कि रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और हेल्पर दीपेश सावंत को सामने बैठकर सवाल-जवाब किए जा सकते हैं।

इससे पहले रविवार को रिया से 6 घंटे तक पूछताछ की गई। रिया के देरी से पहुंचने की वजह से सवाल-जवाब पूरे नहीं हो पाए, इसलिए आज फिर बुलाया है। रिया रविवार को दोपहर 12 बजे एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं। एनसीबी ने एक ड्रग पैडलर को अरेस्ट किया।

इस बीच, एनसीबी ने अनुज केसवानी को ड्रग पैडलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। इसका नाम कैजान इब्राहिम से पूछताछ के दौरान सामने आया था। इस मामले में अब तक 7 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। उधर, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है।

एनसीबी के उप महानिदेशक (दक्षिण-पश्चिम क्षेत्र) एम अशोक जैन ने कहा, “मैं आपको डिटेल में जानकारी नहीं दे सकता, क्योंकि आपके (मीडिया के) सहयोग से हमें काफी सूचना मिल रही है।”

दूसरे अधिकारियों ने बताया कि एनसीबी को कुछ फोन चैट रिकार्ड और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक डेटा मिले थे, जिससे पता चलता है कि ड्रग्स मामले में शामिल लोगों ने कुछ प्रतिबंधित ड्रग्स खरीदे थे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like