रिया चक्रवर्ती | सुशांत सिंह राजपूत से पहले इस एक्टर से जुड़ा था नाम

रिया चक्रवर्ती इस समय जबरदस्त चर्चा में हैं। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में के के सिंह ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने रिया पर आरोप लगाया है कि उन्होंने सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया था।

वही सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का भी कहना है कि सुशांत ने उन्हें बताया था कि रिया एक्टर को हैरेस करती थी और सुशांत रिया से अलग होना चाहते थे।

खैर ये तो विवाद का विषय है लेकिन अगर रिया चक्रवर्ती के करियर पर नज़र डालें तो पता चलता है रिया का करियर अब तक फ्लॉप ही रहा है।

रिया चक्रवर्ती का फ्लॉप करियर

रिया ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में छोटे पर्दे के एमटीवी रियलिटी शो ‘टीवीएस स्कूटी तीन दीवा’ से की थी। वह इस शो की रनरअप रही थीं।

इसके बाद उन्होंने एमटीवी दिल्ली में वीजे बनने के लिए ऑडिशन दिया था और वे सेलेक्ट भी हुई थीं। उन्होंने इसके बाद एमटीवी के कई शोज को होस्ट किया जिनमें पेप्सी एमटीवी वॉसअप, टिकटैक कॉलेज बीट और एमटीवी गॉन इन 60 सेकेंड्स जैसे शोज शामिल हैं।

रिया चक्रवर्ती को ‘बैंड बाजा बारात’ के लिए किया गया था रिजेक्ट

रिया ने फिल्‍म ‘बैंड बाजा बारात’ के लिए ऑडिशन दिया था। लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था। इसके बाद फिल्‍म में अनुष्‍का शर्मा ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी। वह आयुष्मान खुराना के साथ म्यूजिक एलबम ‘ओए हीरिये’ में भी नजर आ चुकी हैं।

रिया चक्रवर्ती को साउथ फिल्मों में भी नहीं मिला भाव

रिया ने इसके बाद साल 2012 में तेलुगू फिल्म तुनीगा तुनीगा से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने इस फिल्म में निधि का किरदार निभाया था।

रिया चक्रवर्ती का 7 फ्ल़ॉप फिल्मों का रिकॉर्ड

इसके अगले ही साल उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। वे फिल्म मेरे डैड की मारुति में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम लीड रोल में थे।

इसके अगले साल रिया को फिल्म सोनाली केबल में सोनाली का किरदार निभाने का मौका मिला था। इस फिल्म में उनके साथ अली फजल और राघव सुयल जैसे सितारे नजर आए थे। 

इसके तीन सालों बाद रिया तीन फिल्मों में नजर आई थीं। इनमें यशराज बैनर की फिल्म बैंक चोर भी थी। इस फिल्म में रिया के साथ रितेश देशमुख और विवेक ओबरॉय जैसे सितारे भी नजर आए थे।

2018 में रिया को महेश भट्ट प्रोडक्शन्स की फिल्म जलेबी मिली थी। भट्ट बैनर अक्सर न्यूकमर्स को लॉन्च करने के लिए जाना जाता है। रिया को भी इस फिल्म से काफी उम्मीद थी लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास परफॉर्म नहीं कर पाई।

लीड नहीं तो कैमियो ही सही!

साल 2017 में ही रिया अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में कैमियो की भूमिका में दिखी थीं। इस फिल्म के अलावा वे दोबारा नाम की हॉरर फिल्म में भी कैमियो की भूमिका निभा चुकी हैं।

जलेबी के फ्लॉप होने के बाद से रिया चक्रवर्ती को फिल्में मिलनी ही बंद हो गई थीं या यूं कहें कि इसके बाद से ही रिया की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है।

साल 2012 में फिल्मी करियर शुरू करने वाली रिया ने अब तक कोई भी सुपरहिट फिल्म नहीं दी।

रिया चक्रवर्ती का अफेयर

सुशांत सिंह राजपूत नहीं थे रिया चक्रवर्ती का पहला प्यार

रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रैंड के तौर पर भले ही जाना जाता हो लेकिन रिया चक्रवर्ती का नाम अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ जुड़ चुका है। कई मौकों पर दोनों को एकसाथ देखा गया था। हालांकि दोनों कलाकारों में से किसी ने भी इस बारे में कुछ नहीं कहा था। 

सुशांत और रिया के अफेयर की खबरों को हवा तब मिली, जब लद्दाख ट्रिप के दौरान दोनों की एक ही बच्चे के साथ अलग-अलग फोटोज सामने आई थीं। सुशांत, रिया को लेकर काफी सीरियस थे और जल्द से जल्द शादी करना चाहते थे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like