रेणुका शहाणे ने पद्मावती विवाद पर जाहिर किया अपना गुस्सा, पोस्ट हुए वायरल

रेणुका शहाणे पद्मावती पर चल रहे विवाद से काफी गुस्से में हैं औऱ उन्होंने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके जाहिर किया।  ल्‍म ‘पद्मावत’ को लेकर जारी विरोध पर अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने कड़ा विरोध दर्ज किया है।

उन्‍होंने फेसबुक पर एक पोस्‍ट शेयर करते हुए अपना गुस्‍सा जाहिर किया है। उन्‍होंने अपने पोस्‍ट के जरिये कहा है फिल्‍म पद्मावत का विरोध करने के बजाय महिलाओं के साथ होनेवाले रेप, यौन उत्‍पीड़न, भ्रूण हत्‍या पर बैन लगाने का संदेश दिया है। रेणुका ने अपना विरोध तसवीरों के माध्‍यम से साझा किया है। उनका यह पोस्‍ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रेणुका शहाणे

गौरतलब है कि रविवार को उत्तरप्रदेश के बरेली के भुवनेश्वर सिंह ने पद्मावत फिल्म  की लीड एक्ट्रे स दीपिका पादुकोण को अग्निकुंड में फेंकने का आह्वान किया गया था। उन्हों ने कहा था कि ऐसा करने वाले को उनका समाज एक करोड़ रुपये का पुरस्कार देगा।

उस शख्स पर आज बरेली में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। उन्होंने कहा था कि दीपिका को अग्निकुंड में फेंकने पर पता चलेगा कि जौहर क्या होता है, जो हमारी माताजी रानी पद्मावती ने किया था।

रेणुका द्वारा शेयर की गई पहली तसवीर में ‘पद्मावत’ बैन के पोस्‍टर पर रेड क्रॉस दिखाया है। वहीं दूसरी तसवीर में वे खुद रेप, यौन उत्‍पीड़न और भ्रुण हत्‍या पर बैन लगाने के संदेश लिखे हुए पोस्‍टर हाथों में लिये खड़ी हैं। उनके चेहरे पर गुस्‍सा साफ दिख रहा है।

उनके इस पोस्‍ट पर लोगों के अलग-अलग रियेक्‍शन आ रहे हैं। कईयों ने इस महीने हुए रेप की घटनाओं की ओर भी इशारा किया है।

फिल्‍म की रिलीज के खिलाफ राजपूत समुदाय के सदस्यों ने गुजरात में रविवार को हिंसक प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने बसों को नुकसान पहुंचाया और सड़कों को अवरुद्ध किया।

बसों में तोड़फोड़ करने और उनमें आग लगाने की घटनाओं के बाद पुलिस ने सख्त चेतावनी जारी की और प्रभावित इलाकों में और अधिक सुरक्षा कर्मियों को तैनात किया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like