रेनी जेल्वेगर ने इस खास कारण से लिया था ब्रेक

रेनी जेल्वेगर ने बताया कि उन्होंने हॉलीवुड से छह साल का ब्रेक इसलिए लिया था, क्योंकि वह थक गई थीं और कुछ नई चीजों को आजमाना चाहती थीं। ऑस्कर विजेता अभिनेत्री ने साल 2010 में ब्रेक लेने का निर्णय लिया था।

डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, ‘ब्रिजेट जोन्स डायरी’, डेडलाईन डॉट कॉम के लिए दिए साक्षात्कार में अभिनेत्री ने अपने निर्णय के बारे में खुलकर बात की।

रेनी जेल्वेगर ने कहा, “मुझे शेड्यूल ने ऐसे जकड़ लिया था कि मैं खुद का ध्यान भी नहीं रख पा रही थी। मैं वास्तव में काफी थक गई थी और ऐसे निर्णय ले रही थी, जो मेरे स्वास्थ्य के लिए उचित नहीं था। मुझे यह महसूस हुआ और फिर मैंने इन सारी चीजों से दूरी बनाने की सोची।”

अभिनेत्री ने आगे कहा, “मुझे अन्य चीजों को आजमाने की जरूरत थी, वह चीजें जो मेरे शेड्यूल में फिट नहीं हो रही थीं। क्रिएटिव अवसरों से दूरी बनाने के लिए कोई भी वक्त अच्छा नहीं होता है, लेकिन मुझे आगे बढ़ने की जरूरत है और मुझे खुद को एक अलग तरीके से चुनौती देने की आवश्यकता भी है।”

वहीं रेनी जेल्वेगर का कहना है कि वह इंस्टाग्राम से नहीं जुड़ेंगी क्योंकि वह कम निजता बनाए रखने को लेकर असहज महसूस करती हैं। ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’के मुताबिक, समाचार पत्र लॉस एंजेलिस टाइम्स को दिए राउंडटेबल साक्षात्कार में रेनी ने कहा कि उन्हें फोटोशेयरिंग एप के जरिए प्रशंसकों को अपनी निजी जिंदगी की झलक दिखाने का विचार पसंद नहीं है।

अपने बयान में रेनी जेल्वेगर ने कहा, “मैं इस बारे में बहुत सोचती हूं और जिस तरह से मेरी परवरिश हुई है उस बारे में सोचती हूं। मेरे माता-पिता निजता पसंद करने वाले लोग हैं। और हमने सार्वजनिक रूप से पारिवारिक चीजों के बारे में बात नहीं की और मैं बस इसके साथ असहज महसूस करती हूं।”

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 50 वर्षीय अभिनेत्री रेनी जेल्वेगर ने प्रशंसकों के बीच सेल्फी को लेकर बढ़ते जुनून के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि आजकल ये सब स्वभाविक है और वह इसे पूरी तरह से समझती हैं और उन्हें इससे कोई समस्या नहीं है। उनकी ये सोच इस बदले दौर में बहुत अनोखी है। उनका ये व्यवहार उन्हे दुसरों से अलग बनाता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।