रेमो डी’सूज़ा को चाहिए दीपिका पादुकोण, वो भी सलमान के साथ

रेमो डी’सूज़ा को चाहिए दीपिका पादुकोण, वो भी सलमान के साथ , रेमो डी’सूज़ा इन दिनों अपने फ़िल्मों को बड़ी उड़ान देने के लिए बड़े-बड़े प्लान कर रहें हैं। और करे भी क्यूं ना, उनकी फ़िल्म होती ही इतनी बेहतरीन है! खैर, रेमो ने हाल ही में अपनी आने वाली फ़िल्म की घोषणा की थी जिसमें वो सलमान ख़ान को कास्ट कर रहें हैं। इस फिल्म में सलमान 13 साल की बेटी के पिता का किरदार निभा रहे हैं। यह फ़िल्म भी रेमो की फ़िल्मों की तरह डांस-ड्रामा होगी।

इससे पहले रेमो ने वरुण धवन, श्रद्धा कपूर को भी डांसिंग ड्रामा फ़िल्म ABCD 2 में डायरेक्ट किया था और अब बारी है सलमान खान और दीपिका पादुकोण की! वैसे, सलमान और दीपिका को डांसिंग-ड्रामा फ़िल्म में देखना काफ़ी इंट्रेस्टिंग होगा है ना? आपको बता दें कि इसके बाद रेमो एक और फ़िल्म की प्लानिंग कर रहे हैं जिसमें वो दीपिका पादुकोण को कास्ट करना चाहते हैं।

यह फ़िल्म फोक-डांस पर आधारित होगी और रेमो का कहना है कि इस रोल के लिए दीपिका परफेक्ट होंगी। रेमो को दीपिका के डांस-मूव्स बहुत पसंद हैं और खासकर ट्रेडिशनल डांस नंबर्स! रेमो को लगता है कि दीपिका फोक-डांसर का किरदार बखूबी से निभा सकती है।

 

You might also like