रेमो डिसूजा ने गोवा में BLive Music के लिए शूट किया गाना

कोरोना का प्रकोप अभी भी कम नहीं हुआ है लेकिन अब लोग न्यू नॉर्मल को अपनाते हुए अपने काम पर वापस लौट रहे हैं। रेमो डिसूजा भी कई महीनों बाद काम पर वापस आ गए हैं और पिछले हफ्ते ही उन्होंने गोवा में एक गाने की शूटिंग की।

गाने की शूटिंग करने के लिए, गवर्नमेंट के सभी नियमों का पालन करते हुए, शूटिंग की जगह को बार-बार सैनिटाइज करने के साथ ही कास्ट और क्रू मेंबर का टेंपरेचर चेक और कोरोना टेस्ट भी किया गया।

हिंदी सिनेमा में डांस फिल्मों को एक नए सिरे से परिभाषित करने वाले रेमो डिसूजा ही है। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित गाने का टाइटल “लोग क्या कहेगें” है। इस गाने में रेमो डिसूजा के अलावा उनकी पूरी डांस टीम जैसे पुनीत पाठक, धर्मेश यलैंडे, राहुल शेट्टी, अभिनव शेखर, सलमान युसुफ खान और सुशांत भी है। गाने को BLive Music द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

इतने टैलेंटेड कलाकारों को इस गाने में एकसाथ देखना दर्शकों के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा। इस गाने को दो-तीन दिनों के अंदर गोवा के कई जगहों पर शूट किया गया है। वही इस गाने को अभिनव शेखर ने गाना है।

गाने के साथ ही लिखने और म्यूजिक कंपोज करने वाला काम भी अभिनव द्वारा ही किया गया है। आपको बता दे कि कुछ महीने पहले अभिनव का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो धोनी के सामने गाना गा रहे थे।

रेमो ने गोवा में दो और गानों की शूटिंग की हैं, और दोनों ही रोमांटिक सॉन्ग है। जिसमें से एक गाने को ईशान खान ने गाया है, जिसे वास्ते फेम सिद्धार्थ गुप्ता और करिश्मा शर्मा पर फिल्माया गया है।

वही दूसरे गाने को अभिषेक दत्ता ने गाया है जिसे सलमान यूसुफ और शक्ति मोहन पर फिल्माया गया है। दोनों ही गानों को शानदार तरीके से शूट किया गया है, जिनमें से एक डांस थीम पर आधारित है जबकि दूसरी एक लव स्टोरी है।

रेमो डिसूजा ने महीनों बाद फिर से काम पर वापस आने के बारे में बताते हुए कहा, “एक लंबे समय के बाद काम करने के लिए सेट पर वापस आकर बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूँ।

एक्सपीरियंस थोड़ा अलग था, रूकावट के बाद भी जो एनर्जी और उत्साह हम ने कैमरे के सामने रखने की कोशिश की है वो बेजोड़ है। उम्मीद है कि दर्शकों को गाना सुनने और वीडियो देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमें बनाने में मजा आया है।”

BLive म्यूजिक के महेश कुकरेजा कहते हैं, “फ्रेश आवाज़ को प्रमोट करना हमें हमेंशा अच्छा लगता है। अभिनव शेखर एक उभरती हुई प्रतिभा हैं, और हमें यकीन है कि उनका नया सॉन्ग ‘लोग क्या कहेंगे’ ऑडियंस को पसंद आएगा।

रेमो डिसूजा ने वीडियो को डायरेक्ट किया है और इसमें शोबिज के कुछ बेहतरीन डांसर्स भी हैं। हमें यकीन है इसका रिजल्ट काफी अच्छा और दिलचस्प होने वाला है,

रेमो बहुत महीनों से गोवा में है, और इंज्वाय कर रहे हैं। “लोग क्या कहेंगे” के अलावा, रेमो ने BLive के लिए दो और गाने शूट किए हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like