जी5 की वेब सीरीज “लाहौर कांफिडेंशियल” की रिलीज डेट बदली

जी5 पर कल प्रीमियर होने वाली वेब सीरीज “लाहौर कांफिडेंशियल” की रिलीज डेट टाल दी गई है। जी हाँ दर्शकों को अब थोड़ा लंबा इंतजार करना होगा, क्योंकि ये वेब सीरीज अब अगले साल 2021 में रिलीज होगी। वेब शो “लाहौर कांफिडेंशियल” कल रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने अचानक रिलीज डेट में बदलाव कर दिया है।

वेब शो की रिलीज डेट में बदलाव होने की जानकारी जी5 के ऑफीशियल सोशल मीडिया हैंडल ने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने सीरीज को पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “एक टॉप सीक्रेट की वजह से लाहौर कांफिडेंशियल 2021 की फरवरी में रिलीज होगी। अधिक जानकारी के लिए बने रहिये।”

“लाहौर कांफिडेंशियल” एक स्पाई-थ्रिलर सीरीज़ है जिसमें ऋचा चड्ढा, अरुणोदय सिंह और करिश्मा तन्ना मुख्य किरदारों में नज़र आएंगे। वेब शो का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया गया था, और इसे बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिला था। लेकिन अब ये खबर सुनकर दर्शक थोडे़ मायूस जरूर हो गएं होगें, क्योंकि उन्हें बड़ी ही बेसब्री से कल का इंतजार रहा होगा।

वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो इसकी कहानी भारत की ख़ूफ़िया एजेंसी रॉ की एक जासूस अनन्या (जिसका किरदार ऋचा चड्ढा निभा रहीं हैं) की है जिसे भारत के खिलाफ काम कर रहे है आतंकी संगठनों की मदद करने वालों का पता लगाने के लिए पाकिस्तान भेजा जाता है।

पाकिस्तान में जाकर अनन्या को एक आईएसआई एजेंट (अरुणोदय सिंह) से प्यार हो जाता है। और फिर यही से कहानी में ट्विस्ट आता है और कई सवाल भी दर्शकों के मन में छोड़ जाता है कि क्या आनन्या अपने मिशन में कामयाब होगी या फिर अपने मकसद से भटक जाएगी? फिलहाल इस सवालों का जवाब जानने के लिए आपको फरवरी तक इंतजार करना होगा।

इस वेब सीरीज का डायरेक्शन कुणाल कोहली ने किया है। इसका प्रीमियर 2021 की फरवरी मे होगा, फिलहाल डेट अभी तक नहीं बताई गई है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like