रणदीप हुड्डा के साथ काम को लेकर उत्साहित हैं रेहा खान

मुंबई : प्रमुख उपाधियों को प्राप्त करने से लेकर, स्वयं-उद्यम करने वाली कंपनियों के मालिक होने तक, और इस छोटी सी उम्र में सामाजिक कार्यकर्ता रेहा खान ने बहुत कुछ हासिल कर लिया है और जल्दी ही वो एक वेबसीरिज में रणदीप हुड्डा के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं और वे अब तक कई पंजाबी सांग्स और एड फ़िल्म में काम कर चुकी है ।

कई सौंदर्य प्रतियोगिता जीतने के बाद, रेहा खान एक लोकप्रिय बॉलीवुड और तेलुगु ब्लॉकबस्टर का भी हिस्सा रही हैं। उन्हें हाल ही में मार्च 2020 में आइकॉनिक वूमन ऑफ द ईयर 2020 ’के रूप में सम्मानित किया गया है। 2019 में, उन्हें दो विश्व सुंदरी के खिताब से नवाजा गया, एक थी-  मिस वर्ल्ड सुपर मॉडल एशिया 2019 और अप्रैल 2019 में एक और मिस एशिया मिस मरमेड एशिया इंटरनेशनल 2019।

मिस मरमेड एशिया इंटरनेशनल दुनिया की एकमात्र समुद्री खेल सौंदर्य प्रतियोगिता है, जिसमें रेहा खान ने 35 अन्य देशों की प्रतिभागियों के साथ भाग लिया और प्रतियोगिता में जीत हासिल की। रेहा खान एक अजेय सक्रिय महिला हैं, जो बहुत प्रसिद्धि और सफलता लाने के लिए दृढ़ हैं। वर्ष 2018 में उसने दो विश्व सुंदरी पुरस्कार जीते: Asia टॉप मॉडल एशिया इंटरनेशनल 2018 ’और 8 टॉप मॉडल कोरिया 2018’।

अपने मॉडलिंग और अभिनय करियर के साथ-साथ वह एक बहुत ही भावुक महिला उद्यमी हैं, जिनकी दो स्व-उद्यमित कंपनियां हैं; एक मीडिया हाउस और प्रोडक्शन हाउस है जो यूएई से लौटने के बाद अपने दम पर शुरू किया।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rehaa Khann (@rehaa.khann)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rehaa Khann (@rehaa.khann)

उसका अपना NGO है, जिसे ‘फरिश्ता सोशल फाउंडेशन’ कहा जाता है। वह वास्तव में कम भाग्यशाली लोगों के लिए एक परी है क्योंकि वह गरीब लोगों को भोजन वितरित करके गरीबी उन्मूलन में सक्रिय रूप से शामिल है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rehaa Khann (@rehaa.khann)

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like