धनुष के असली मां बाप को चाहिए अपना हक , हिंदी फिल्म ‘रांझणा’ में नजर आने वाले दक्षिण के सुपरस्टार धनुष इन दिनों एक कानूनी दिक्कत का सामना कर रहे हैं। तमिलनाडू के मेलूर कोर्ट में उन्हें 12 जनवरी से पहले हाजिर होने के निर्देश मिले हैं।

एक बुजुर्ग दंपति आर. कथारेसन(60) और के. मिनाक्षी(55) ने दरअसल इस कोर्ट में दावा किया है कि धनुष उनके बेटे हैं जो 7 नवंबर 1985 को पैदा हुए थे। उन्होंने असली नाम ‘कालीसेलवन’ बताया है।

इसे भी पढ़िए:   द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर, धनुष का हॉलीवुड में डेब्यू

दंपति ने दावा किया है कि मेलूर में उनका बेटा दसवीं तक पढ़ा है। जब 2002 में शिवगंगा जिले के एक स्कूल में उसका ग्यारहवीं में दाखिला करवाया गया तो वो एक महीने में ही एक्टिंग करने के चक्कर में चेन्नई भाग गया। उसने अपना नाम भी बदल लिया।

इसे भी पढ़िए:   मेडिकल रिपोर्ट में खुलासा, निशान मिटाए गए हैं धनुष के शरीर से, जानिए पूरा सच

उन्होंने दावा किया है कि एक्टर उनके सबसे बड़े बच्चे थे। उनकी एक बेटी और है जिसका नाम धनापकियम है। इस कपल ने एक तस्वीर के साथ जन्म प्रमाण पत्र भी पेश किया है। जज सेल्वाकुमार के सामने पेेश हुए इस फोटो को बचपन का बताया जा रहा है।

इसे भी पढ़िए:   'VIP 2' में हीरो से जमकर पंगा लिया है काजोल ने, ट्रेलर हुआ रिलीज़

इनका आरोप है कि कस्थूरी राजा ने ही धनुष को अपनेे कब्जे में रखा। यह कपल चांहता है कि कोर्ट उन्हें धनुष से 65000 रुपए महिना मासिक भत्ता दिलवाए।

 

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

3 + 4 =