Gossipganj
Film & TV News

आम्रपाली दुबे बन गईं हैं यू ट्यूब क्वीन, आम्रपाली दुबे के गानों के दीवाने हैं लोग

आम्रपाली दुबे ट्रेंड हो रही हैं यू ट्यूब पर

0 1,273

आम्रपाली दुबे बन गईं हैं यू ट्यूब क्वीन, आम्रपाली दुबे के गानों के दीवाने हैं लोग, भोजपुरी की हॉट एंड ब्‍यूटीफुल एक्‍ट्रेस आम्रपाली दुबे इनदिनों सुर्खियों में हैं। उन्‍होंने हाल ही में बैक टू बैक 8 फिल्‍में साइन की है। इसके अलावा आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी अभिनेत्री बन गई है। उनके सारे गाने इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। यूट्यूब पर ट्रेंड हो रहे भोजपुरी गानों में सबसे ज्‍यादा गाने आम्रपाली के ही हैं। ऐसे में भोजपुरिया क्षेत्र यूपी-बिहार में उनके गानों की डिमांड काफी ज्‍यादा है। आम्रपाली दुबे को यूट्यूब क्‍वीन के नाम से भी जाना जाता है।

भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा आम्रपाली दुबे ने यह ऐलान कर दिया है कि वे इसी महीने 27 अप्रैल पर बिहार के इस जिले में आएंगी। वीडियो में उन्होंने कहा,’ मैं आप लोगों के बीच परफॉर्म करने आ रही हूं। 27 अप्रैल को शाम 7 बजे बिहार के हुसैनीगढ़ कार्यक्रम है। आप लोगों से वहीं मिलूंगी।’ आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर चुकी है । इस वीडियो में आम्रपाली बता रही हैं कि वे बिहार के हुसैनीगढ़ के नजदीक पूर्वी चंपारण में अपना जलवा बिखेरने आ रही हैं।

अगर आम्रपाली दुबे की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वे बताती हैं कि ‘निरहुआ चलल लंदन’ रिलीज के लिए तैयार है और ‘बॉर्डर’ ईद पर रिलीज होगी। निरहुआ के साथ ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ की शूटिंग चल रही है और उसके बाद वे ‘शेर ए हिंदुस्तान’ की शूटिंग। दिलचस्प यह है कि इसी ईद पर सलमान खान की ‘रेस 3’ रिलीज होगी, जिसमें एक्शन की जबरदस्त डोज है। इस तरह आम्रपाली बॉलीवुड के सुल्तान से टकराएंगी।

यही नहीं, कई फिल्मों प्रमोशनल सॉन्ग भी हैं, जिनके जरिये वे तहलका मचाने को तैयार हैं। आम्रपाली से जुड़े सूत्रों ने बताया कि ‘दुल्हन गंगा पार के’ में खेसारी लाल, ‘दिलवाला’ में प्रदीप पांडे चिंटू और ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ में उनके प्रमोशनल सॉन्ग नजर आएंगे।  कुछ समय पहले आम्रपाली दुबे ने एक वीडियो के जरिये बताया था कि मशहूर कॉमेडियन मनोज टाइगर के साथ उनकी अगली फिल्म ‘लागल रहा बताशा’ में भी नजर आएंगी। यह कहना गलत नहीं होगा कि आम्रपाली का भोजपुरी सिनेमा में सिक्का चलता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...