Gossipganj
Film & TV News

इस वेबसाइट पर रिलीज होते ही आ जाती थीं नई फिल्में, वेबसाइट का एडमिन जेल में

0 1,663

इस वेबसाइट पर रिलीज होते ही आ जाती थीं नई फिल्में, वेबसाइट का एडमिन जेल में, इंटरनेट पर कई वेबसाइट्स फिल्मों को रिलीज के तुरंत बाद ही अपलोड कर देती हैं, जिससे प्रोड्यूसर्स को करोड़ों रुपए का नुकसान हो जाता है। वैश्विक स्‍तर पर इस समस्‍या से निपटने के लिए कई कदम उठाए जा रहे हैं। वेबसाइट TamilRockers.com के कुछ मेंबर्स (एडमिन) ने कॉलीवुड के प्रॉड्यूसर्स की नींद हराम कर रखी थी। TamilRockers.com के कुछ मेंबर और एडमिट को अरेस्ट कर लिया गया है। इन सभी को कोयंबटूर से गिरफ्तार किया गया था।

फिल्म के निर्माताओं ने साइट के खिलाफ सख्त कार्रवाई की योजना बनाई, संयोग से एक और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रिय पाइरेसी चैनल KickassTorrent ऑफलाइन हो गया, क्योंकि इसके होस्ट को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि TamilRockers कबाली की रिलीज के तुरंत बाद उसकी पाइरेसी कॉपी अपलोड करना कठिन था, लेकिन फिर भी वह यह करने में कामयाब रहे। काफी बड़ी मांग के कारण यह साइट तमिल फिल्म बफ से लोकप्रिय हो गई। ऐसे कई लोग हैं जो इस वेबसाइट पर फिल्म देखने के लिए निर्भर हैं, और कबाली के रिलीज से पहले मांग में अचानक बढ़ोतरी देखी गई, क्योंकि शुरुआती दिनों में टिकटों की कीमत काफी ज्यादा होती है।

एंटी पायरेसी सेल ने इस गिरोह को ट्रेक किया था। यह TamilRockers.com पर तमिल, तलुगू, इंग्लिश, मलयालम समेत कई दूसरी अन्य भाषाओं की फिल्में अपलोड करते थे। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस साइट का कनेक्शन इंटरनेशनल पाइरेसी रेकेट से भी है। रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘काला’ गुरुवार (7 जून) को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसके कुछ घंटे बाद ही ये TamilRockers.com पर फिल्म लीक हो गई। यह अपने डॉमिन (वेबसाइट का नाम) का नाम भी लगातार बदलते रहते थे।

Tamilrockers ने इन वेबसाइट्स के जरिए डालीं इंटरनेट पर पाइरेटिड फिल्में:

tamilrockers.cc (मार्च 7 से)

tamilrockers.to (अप्रैल 20 से)

tamilrockers.be (जुलाई 6 से)

tamilrockers.pm (जुलाई 28 से)

tamilrockers.ws (अगस्त 11 से)

tamilrockers.lu (सितम्बर 6 से)

tamilrockers.la (सितम्बर 27 से)

tamilrockers.ac (नवंबर 25 से)

tamilrockers.ro

tamilrockers.ax

tamilrockers.gs

tamilrockers.li

tamilrockers.st

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...