Gossipganj
Film & TV News

टैक्सीवाला का टीजर रिलीज, विजय देवरकोंडा की अपकमिंग फिल्म

थ्रिलर ऑफबीट स्टोरी है टैक्सीवाला

0 794

टैक्सीवाला का टीजर रिलीज, विजय देवरकोंडा की अपकमिंग फिल्म, 2017 में आई तेलुगु फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ ने रातों-रात फिल्म के लीड एक्टर विजय देवरकोंडा को स्टार बना दिया था। तेलुगु की पारंपरिक मसाला फिल्मों से इतर इस फिल्म ने भाषाई सरहद भी लांघ दी थी और हिंदी भाषी दर्शकों, खासकर यंगस्टर्स ने इस फिल्म को खूब पसंद किया था। इस फिल्म में एक नशेड़ी डॉक्टर के किरदार में नजर आए विजय फिर से चर्चाओं में हैं। दरअसल, विजय देवरकोंडा की अपकमिंग फिल्म टैक्सीवाला का टीजर रिलीज हो चुका है।

टैक्सीवाला भी एक थ्रिलर ऑफबीट स्टोरी है। फिल्म का टीजर शानदार लग रहा है और इसे देखकर यही कहा जा सकता है कि विजय एक बार फिर से बॉक्स आॅफिस पर धमाका करने के लिए तैयार हैं। ‘अर्जुन रेड्डी’ में विजय की एक्टिंग मशहूर फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा को इतनी शानदार लगी थी कि उन्होंने विजय को अमिताभ बच्चन और अल पचीनो का कॉम्बिनेशन तक बता दिया था। ‘टैक्सीवाला’ का निर्देशन राहुल सांकृत्यायन ने किया है। इस फिल्म में विजय के अपोजिट प्रियंका जावलकर और मालविका नायर भी नजर आएंगी।

‘अर्जुन रेड्डी’ की रिलीज के बाद से ही विजय देवरकोंडा तेलुगु फिल्म जगत में सनसनी बने हुए हैं। इस फिल्म से मिली शोहरत का नतीजा आज यह है कि विजय के पास अगले कुछ सालों तक फिल्मों की कोई कमी नहीं हैं। 5 दिन पहले ही यानी कि 14 अप्रैल को साउथ इंडियन एक्ट्रेस सावित्री की बायोपिक ‘महानती’ का टीजर आउट हुआ था, जिसमें विजय भी नजर आएंगे और अब उनकी सोलो ‘टैक्सीवाला’ का टीजर आउट हो गया। ​सोशल मीडिया पर विजय की फिल्म को लेकर खूब प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। ‘महानती’ तमिल, तेलुगु और मलयालम तीन भाषाओं में रिलीज होनी है, जिसमें विजय के अलावा समांथा रूथ प्रभु, दलकीर सलमान और उनकी ‘अर्जुन रेड्डी’ की को-स्टार शालिनी पांडे भी नजर आएंगी। जाहिर है कि फिल्म का इंतज़ार इनके फैन्स बेसब्री से कर रहे हैँ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...