Gossipganj.com
Film & TV News

सामंथा प्रभु की यू टर्न ऑनलाइन लीक | मेकर्स को लगा गहरा सदमा

सामंथा प्रभु की इस साल की सबसे चर्चित फिल्म यू-टर्न ऑनलाइन लीक हो गई। गणेश चतुर्थी के मौके पर रिलीज हुई फिल्म को दर्शकों की ओर से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। हालांकि रिलीज के कुछ ही घंटों के बाद फिल्म के लीक हो जाने से मेकर्स को गहरा सदमा लगा है। फिल्म मूवीरियलेज (Movierulez) नाम की साइट पर उपलब्ध है। फिल्म के मेकर्स इस फिल्म से अच्छी कमाई की उम्मीद कर रहे थे लेकिन ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म के लीक होने के बाद ‘यू-टर्न’ की कमाई पर काफी असर पड़ सकता है।

दूसरी तरफ ‘सीमा राजा’ रिलीज के पहले दिन ही 13 करोड़ 5 लाख रुपए का बिजनेस करने में सफल रही है। हालांकि आने वाले दिनों में देखना होगा क्या फिल्म के बिजनेस में प्रभाव पड़ता है या नहीं? इसके पहले भी कई चर्चित फिल्में जैसे ‘अरूवी’ और ‘काला’ ऑनलाइन लीक हो चुकी है। जिसके वजह से डिस्ट्रीब्यूटर्स को भारी नुकसान उठाना पड़ा था। बता दें कि पायरेसी के बाजार ने कॉलीवुड या बॉलीवुड को ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया की फिल्मों के लिए खतरा साबित हो रहा है। कई देशों की सरकारों ने इस समस्या से निपटने के लिए उपाय किए हैं लेकिन उनका कोई खास प्रभाव नहीं पड़ा है।

यह पहला मौका नहीं है जब सामंथा की फिल्म लीक हुई है इसके पहले तमिलरॉकर्स नामक बेवसाइट ने ‘सीमा राजा’ लीक की थी। हालांकि कुछ ही घंटों में फिल्म को हटा लिया गया था। ‘यू-टर्न’ को दो भाषाओं तमिल और तेलगु में रिलीज किया गया है। ट्रेड पंडित ऐसे कयास लगा रहे थे कि फिल्म ‘यू-टर्न’ बॉक्सऑफिस पर ‘सीमा राजा’ को टक्कर दे सकती है। ‘सीमा राजा’ में सिवाकार्तिकेयन और समांथा लीड भूमिका में हैं। पवन कुमार निर्देशित फिल्म ‘यू-टर्न’ साल 2016 में रिलीज हुई कन्नड़ हिट फिल्म का रीमेक है। फिल्म को दर्शकों को पॉजिटिव रिस्पांस दिया है।