Gossipganj.com
Film & TV News

तेलुगू फिल्मों के अभिनेता विजय साई ने आत्महत्या की, पुलिस कर रही है जांच

तेलुगू फिल्मों के अभिनेता विजय साई ने हैदराबाद स्थित अपने घर में आत्मअहत्या  कर ली। 38 साल के अभिनेता की लाश उनके युसूफुगुडा स्थित अपार्टमेंट के बेडरूम में लटकती हुई मिली। शुरुआती रिपोर्ट्स के अनुसार, विजय निजी और वित्तीय परेशानियों के चलते बेहद तनाव में थे। विजय पिछले दो साल से ही अपनी पत्नी से अलग रह रहे थे, इसके अलावा उन्हें कोई ढंग की फिल्म भी नहीं मिल रही थी।

पुलिस ने इस बात की जानकारी दी। पुलिस इंस्पेक्टर के. पुर्णाचंदेर ने बताया कि 35 वर्षीय अभिनेता ने कथित तौर पर अपने आवास पर सिलिंग फैन से फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जाता है कि आपसी विवाद की वजह से विजय और उनकी पत्नी दोनों अलग-अलग रह रहे थे।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, हाल ही में विजय की पत्नी ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। विजय ने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में साल 2001 में एंट्री ली थी। विजय ने बोम्मारिल्लू, अम्मायिलू अब्बायिलू जैसी हिट फिल्मों में काम किया था।

पुलिस उस वीडियो क्लिप की जांच कर रही है जिसके बारे में माना जा रहा है कि मृत्यु से पहले विजय ने इसे खुद रिकॉर्ड किया था। अभिनेता के निधन से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री स्तब्ध है।पुलिस अब इस बात की भी जांच कर रही है कि कॉमेडियन ने ऐसा कदम क्‍यों उठाया। वहीं स्‍थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कॅरियर का तेजी से गिरता ग्राफ ही विजय को आत्‍महत्‍या के लिए मजबूर करने की वजह बना।

जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने कहा, ”हम सभी पहलुओं पर जांच कर रहे हैं। उनके (विजय) खिलाफ 498ए धारा में केस पहले से दर्ज है। इसलिए हम इस समय आत्‍महत्‍या की स्‍पष्‍ट वजह नहीं बता सकते।” विजय साई ने तेलुगू फिल्‍म इंडस्‍ट्री में 2001 में एंट्री की थी। विजय के निधन की खबर सुनकर इंडस्‍ट्री स्‍तब्‍ध है। कई सेलिब्रिटीज ने विजय के परिवार से बात करने की कोशिश की है।