Gossipganj.com
Film & TV News

तेलुगु फिल्म ‘नवाब’ और ‘नाटकम’ ऑनलाइन लीक!

तेलुगु फिल्म ‘नवाब’ और ‘नाटकम’ पाइरेसी की शिकार हो गई हैं। हाल ही में फिल्म निर्माताओं ने दोनों फिल्मों का ट्रेलर लॉन्च किया था। फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया गया था और ऐसी उम्मीद थी कि सिनेमाघरों में इन दोनों फिल्मों को देखने के लिए भारी भीड़ जमा होगी। लेकिन दोनों ही फिल्मों के ऑनलाइन लीक हो जाने की वजह से निर्माताओं को बड़ा झटका लगा है। फिल्म के रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद पूरी फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई। फिल्म के लीक होने के बाद इस बात की आशंका काफी बढ़ गई है कि इसका असर फिल्म की कमाई पर पड़ेगा। हालांकि दोनों फिल्मों की पाइरेटेड कॉपियां कम गुणवता वाली हैं लेकिन यह दोनों फिल्में torrents पर भी मुफ्त में डाउनलोड या फिर ऑनलाइन देखने के लिए उपलब्ध हैं। यहां फिल्म का एचडी प्रिंट भी मौजूद है।

फिल्म के ऑनलाइन लीक होने के बाद तमिल रॉकर्स नाम के एक ग्रुप ने कहा है कि सिनेमा हॉल में स्क्रीनिंग के दौरान उन्होंने ‘नवाब’ और ‘नाटकम’ की पूरी रिकॉर्डिंग की थी। फिल्म के रिलीज होने के ठीक एक दिन बाद दोनों फिल्मों को इस ग्रुप ने इंटरनेट पर लीक कर दिया। इस ग्रुप के वेबसाइट पर फिल्म के छह वर्सन डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं। लोग वेबसाइट पर इस फिल्म को देख भी सकते हैं।

फिल्म ‘नाटकम’ एक रोमांटिक एक्शन ड्रामा है। इस फिल्म के लेखक और निर्देशक कल्याणजी गोगाना हैं। फिल्म एक साधारण लड़के की कहानी है जो एक लड़की से प्यार करता है। लेकिन एक असाधारण परिस्थिति से सामना होने के बाद वो हिंसा के रास्ते पर चल पड़ता है। फिल्म में आशीष गांधी और आशिमा नरवाल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

तेलुगु फिल्म ‘नवाब’ तमिल फिल्म ‘Chekka Chivantha Vaanam’ का तेलुगु वर्सन है। इस फिल्म के निर्देशक और लेखक मणिरत्नम हैं। यह तेलुगु फिल्म तीन भाइयों के बीच संघर्ष की कहानी है। पिता के निधन के बाद तीनों भाई फैमिली बिजनेस पर कब्जा जमाने के लिए आपस में ही लड़ जाते हैं। फिल्म में अरविंद स्वामी, विजय सेटुपति, ज्योतिका, सिलामबरसान, अर्जुन विजय, ऐश्वर्य राजेश अहम भूमिका में है।