Gossipganj.com
Film & TV News

तेजस्वी मदिवाडा जिसके न्यूड सीन ने साउथ इंडस्ट्री में सबको कर दिया था क्लीन बोल्ड

तेजस्वी मदिवाडा एक्ट्रेस होने के साथ साथ मॉडलिंग भी किया करती हैं। तेजस्वी मदिवाडा की हाइट बहुत ही अच्छी हैं इनकी हाइट 5 फुट 7 इंच है जिससे कई बार ये अपने को-एक्टर से भी लम्बी लगती है। तेजस्वी ने तेलुगु इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुवात साल 2013 में आयी फिल्म “सीथाम्मा वाकित्लो सिरिमल्ले चेट्टू” से की थी हालांकि इनकी ये फिल्म कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पायी लेकिन इसके बाद आयी फिल्म ‘आइस्क्रीम ‘ से इन्हे काफी पॉपुलैरिटी मिल गयी।

तेजस्वी फिल्मो में आने से पहले ये एक डांस कोरियोग्राफर थी। फिल्म ‘आइस्क्रीम ‘ में इन्होने एक न्यूड सीन भी दिया था जिसके बाद इनके चर्चे हर जगह होने लग गए थे ।फिल्म के बाद कुछ क्रिटिक्स ने इनकी सरहाना की तो कुछ लोगो ने इनकी एक्टिंग को बिलकुल भी पसंद नहीं किया। तेजस्वी की ये फिल्म हिट साबित हुई थी।

उसके बाद ये रामगोपाल वर्मा की एक और फिल्म अनुक्षनाम में नजर आई थी। तेजस्वी ने अभी तक करीब 25 फिल्मो में काम किया हैं । हम आपके लिए जो इनके तस्वीरें लाये है वे बेहद ही आकर्षक है और इन्हें देखकर हर कोई इनका दीवाना हो जाता है।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री काफी आगे बढ़ चुकी है। वहाँ आज कई फिल्मो का बजट और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बॉलीवुड की फिल्मो को भी पीछे छोड़ रहा है। बॉलीवुड में कई ऐसी सफल एक्ट्रेस है जो साउथ की भी सुपरस्टार है। साउथ की तेजस्वी मदिवाडा खूबसूरत में बॉलीवुड एक्ट्रेस से जरा भी पीछे नही है।