तेलुगु फिल्म ‘वीरमादेवी’ की शूटिंग शुरु कर दी सनी लियोन ने

0
292
तेलुगु फिल्म

तेलुगु फिल्म ‘वीरमादेवी’ की शूटिंग शुरु कर दी सनी लियोन ने, बॉलीवुड में कदम रखने के बाद अब सनी लियोन ने साउथ की फिल्मों की ओर रुख कर लिया है। वह जल्द ही अपनी अपकमिंग तेलुगु फिल्म में नजर आने वाली हैं। उनकी यह फिल्म एक ऐतिहासिक विषय पर आधारित होगी।बुधवार को सनी लियोन ने तेलुगु फिल्म ‘वीरमादेवी’ की शूटिंग शुरू कर दी। इस फिल्म से वह साउथ फिल्मों मे डेब्यू कर रही हैं। उन्होंने फिल्म के पहले दिन की फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर करके इस बात की जानकरी दी। साथ ही फिल्म को लेकर अपनी खुशी जाहिर की।

फिल्म ‘वीरमांदेवी’ में सनी मुख्य किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म को निर्देशक वी सी वड़ुवादियान ने डायरेक्ट किया है। वहीं पोंस स्टीफन फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में नवदीप विलेन के रोल में नजर आएंगे।  फिल्म ‘वीरमांदेवी’ के लिए सनी ने काफी मेहनत की है। उन्होंने इस फिल्म के लिए तलवारबाजी के साथ घुड़सवारी भी सीखी है। सनी की यह फिल्म तेलुगु के साथ तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी। फिल्म ऐतिहासिक थीम पर बेस है जो एक्शन से भरपूर होगी।

इसे भी पढ़िए:   पद्मावती के समर्थन में ब्लैक ऑउट के बाद अब इस तरीके से जताया जाएगा विरोध!

इस फिल्म से जुड़ी एक जानकारी पहले भी आई थी कि वो ‘वीरमादेवी’ के लिए ‘बाहुबली’ फेम अनुष्का शेट्टी से भी ज्यादा मेहनताना ले रही हैं। हालांकि, फिल्म के प्रोड्यूसर पहले उनकी इतनी बड़ी फीस के लिए तैयार नहीं हो रहे थे लेकिन बाद में उन्होंने सनी की बात मान ली और उसी फीस पर राजी हो गए। अभी हाल ही में सनी, अरबाज खान के साथ फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में नजर आई थीं। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल तो नहीं कर पाई लेकिन ये अच्छा रहा कि तमिल फिल्मकारों की नजर सनी पर पड़ गई और उन्होंने सनी को अपनी फिल्म में लेने की सोची। जाहिर है कि अब सनी लियोन को आप तमिल बोलते भी सुनेंगे।

इसे भी पढ़िए:   हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र पा जी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

LEAVE A REPLY

twenty − seven =